[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

सड़कें खस्ताहाल, राहगीर हुए बेहाल, जिम्मेदार बने अनजान।


रिपोर्ट- एम.असरार सिद्दीकी।
बाबागंज/बहराइच – शासन के गड्ढामुक्त सड़कों का फरमान का माखौल उडता दिख रहा है। क्षेत्र की कई सड़कें ऐसी हैं, जिन पर जरा सी चूक होते ही राहगीर जगह जगह गड्ढें की वजह से आए दिन दुर्घटना के शिकार होते रहे हैं।

इन सड़कों से होकर आला हाकिम रोज गुजरते हैं। इसके बावजूद इन सड़कों की खस्ताहाल स्थिति को देखने वाला कोई नहीं है। जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बाबागंज से पड़ोस के जनपद श्रावस्ती को जोड़ने वाली सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है। इस सड़क पर यात्रा करना खतरे से खाली नहीं है। यह सड़क जमोग, चरदा, नवाबगंज, मल्हीपुर चौराहा होते हुये दोनों जनपदों के मुख्यालयों भिनगा (श्रावस्ती) व बहराइच को जोड़ती है।

इसी तरह से बाबाकुट्टी से ग्राम मकनपुर जाने वाली सड़क पर भी जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। इस सड़क से राहगीरों का गुजरना हादसा बन सकता है। बदहाल सड़कों को ठीक कराने की दिशा में प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। राहगीरों का कहना है कि सड़क बेहद खराब होने से आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए। सड़कों पर गड्ढे बने हैं और प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। जरा सी चूक हुई तो दुर्घटना तय है।

इस सम्बंध में क्षेत्र के संभ्रांत समाज सेवी जिला पंचायत सदस्य संदीप जायसवाल, ग्राम प्रधान सुजौली इरशाद अली, शिक्षक अफरोज खान, पीरबक्स, उमेश चन्द्र गौतम, पूर्व प्रधान चरदा फैय्याज अली , भुवन भास्कर वर्मा, किसान नेता बद्री सिंह, जिला अपराध निरोधक समिति के जिलाउपाध्यक्ष राजकुमार शाहू, मीडिया प्रभारी अशोक कुमार पाठक ,अपना दल के जिला मीडिया प्रभारी श्याम कुमार मिश्रा ने प्रशाशन से सड़को की अतिशीघ्र मरम्मत किए जाने की मांग की है।

About CMD NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – रुश्दी मियां बसपा छोड़ पुनः थामा सपा का दामन दो साल बाद पुनः हुई घर वापसी

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS मवई अयोध्या – रुश्दी मियां बसपा छोड़ पुनः थामा सपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *