Breaking News
Home / अयोध्या / डबल डेकर एसी बस में लगी भीषण आग बाल-बाल बचे यात्री
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

डबल डेकर एसी बस में लगी भीषण आग बाल-बाल बचे यात्री

यात्रियों का सारा सामान जलकर राख बस में सवार सभी 90 यात्री सुरक्षित

सुधीर बंसल जिला ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट

अयोध्या ।

पटरंगा थाना क्षेत्र के बाकरपुर गांव के समीप नेशनल हाईवे – 27 पर उस समय अफरा तफ़री मच गई जब जालंधर से बिहार जा रही डबल डेकर एसी बस धू धू कर जलने लगी हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया जबकि यात्रियों का सारा सामान जलकर राख हो गया । ग्रामीणों की सूचना पर जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा तब तक पूरी बस जलकर खाक हो चुकी थी बस में 90 यात्री सवार थे । गाड़ी की एसी में शार्ट सर्किट होनें से गाड़ी में आग लगने का अनुमान लगाया जा रहा है ।
घटना शनिवार की देर रात लगभग साढ़े 11 बजे की है जब नेशनल हाईवे पर पटरंगा थाना क्षेत्र के बाकरपुर गांव के पास 90 यात्रियों से भरी जालंधर पंजाब से बिहार के पूर्णिया जा रही डबल डेकर बस में अचानक बस में आग की लपटे उठने लगी । बस में आग की लपटें देख बस चालक ने बस को किनारे लगाया और यात्री बस से कूदकर भागने लगे । बस में आग लगने से अफरा तफरी गयी हर तरफ बचाओ बचाओ के शोर के साथ यात्रियों में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी फ़िलहाल बस में मौजूद सभी 90 यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए । फायर ब्रिगेड दस्ते ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और यात्रियों के सारे सामान सहित बस पूरी तरह जलकर राख हो गयी । उपनिरीक्षक गुलाम रसूल ने बताया कि, अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है यात्रियों का सारा सामान जलकर राख हो गया , पुलिस टीम के प्रयास से सभी यात्री सुरक्षित है । कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक सुधाकर यादव ने बताया कि सभी यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य को रवाना किया गया है तथा घटना की जांच की जा रही है ।

About CMDNEWS

Check Also

बहराइच- जुड़ा गांव में अज्ञात कारणों से घर में लगी में लगी आग,घर में सो रहे बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत,परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय कोतवाली नानपारा क्षेत्र के जुड़ा निवासी सनोज के घर मे अज्ञात …

Leave a Reply