Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / बहराइच:-ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच:-ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

बहराइच:-ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

जहाँ एक तरफ विकास के नाम पर वोट मांग कर सत्ताधारी पार्टी लोकतंत्र के इस महासमर में मैदान मारने की बात करती है तो वही दूसरी तरफ आज उसकी जमीनी हकीकत जनपद बहराइच के ब्लाक शिवपुर अंतर्गत बितानिया पोलिंग पर देखने को मिला जहाँ ग्रामीणों ने यह कहते हुए मतदान करने से मना कर दिया कि “रोड नही तो वोट नहीं”।

वीओ:- ताजा मामला जनपद बहराइच के ब्लाक शिवपुर अंतर्गत बितानिया ग्रामसभा का का है जहाँ आज पूरे ग्रामसभा के लोगो ने लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान देने से मना कर दिया।
इस संबंध में जब ग्रामीणों से बात की गई तो पता चला कि आजादी इतने दिन बीत जाने के बाउजूद आज तक एक अदद सड़क भी गांव को नही मिली जबकि हर बार चुनाव आने पर प्रत्यासी चाहे वह लोकसभा का हो चाहे विधानसभा का या ग्रामप्रधान का सभी सड़क का वादा तो करते है पर जितने के बाद सड़क का हाल जस के तस बनी रहती है।

मामले की जानकारी होने पर राजनीतिक पार्टी के पदाधिकारी व प्रत्याशियों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराने की कोशिश तो की पर ग्रामीणों के न मानने पर उपजिलाधिकारी ने पहुंच कर सड़क के जल्द निर्माण का भरोसा दिलाकर दोपहर करीब बारह बजे मतदान शुरू कराया।

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या जिले के जिम्मेदार अधिकारी क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा केवल आफिसों में बैठ कर ही पूरा कर लेते है।या जिले पर बैठे जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों ने सरकार के विकास कार्यो को जनता तक न पहुंचाकर सरकार के साख पर बट्टा लगाने की ठान चुके है।

About cmdnews

Check Also

बहराइच- सांसद अभिनंदन व सम्मान समारोह कार्यक्रम हुआ संपन्न, सांसद बोले याद रखना होगा कौन….

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव सम्पादक कार्यालय नानपारा बहराइच – लोकसभा चुनाव 2024 में नवनिर्वाचित सांसद डॉ …

Leave a Reply