Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / AYODHYA : POLICE कर्मियों के कार्यशैली से उग्र हुयी किसान यूनियन की Women , पुलिस से हुए हाथापाई
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

AYODHYA : POLICE कर्मियों के कार्यशैली से उग्र हुयी किसान यूनियन की Women , पुलिस से हुए हाथापाई

अयोध्या से सुधीर बंसल जिला ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट

अयोध्या: कृषि कानून के विरोध में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन की महिला कार्यकर्ताओं ने उस समय मोर्चा खोल दिया, जब पुलिस कर्मियों उन्हें चारों तरफ से बैरिकेडिंग लगाकर घेर दिया। पुलिस की इस कार्यशैली से नाराज महिलाओं ने बैरिकेडिंग को धकेलते हुए सड़क पर उतर आईं, जहां पुरुष पुलिसकर्मियों से उनकी हाथापाई हो गई। महिलाओं को उग्र होता देख आनन-फानन में पहुंची एसडीएम सदर ने उन्हें काफी समझाया, तक कहीं जाकर महिला किसानों का आक्रोश शांत हुआ।

मामला अयोध्या जनपद का है, जहां किसानों के भारत बंद के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन का शांतिपूर्ण प्रदर्शन चल रहा कि तभी ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया, जिसको लेकर भड़की भाकियू की महिला ब्रिगेड की जिलाध्यक्ष सुमन पांडेय ने आरोप लगाया कि महिला पुलिस कर्मियों के होते हुये भी पुरुष पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की है, जो किसी भी तरह से नैतिक नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी सरकार की ओर से लाये गये काले कानून वापस नहीं लेती तब तक उनका विरोध चलता रहेगा।

About cmdnews

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply