Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / *गोण्डा जिला अस्पताल में अमर शहीद संत कंवर राम के बलिदान दिवस पर निशुल्क भोजन लंगर का शुभारंभ किया गया*
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

*गोण्डा जिला अस्पताल में अमर शहीद संत कंवर राम के बलिदान दिवस पर निशुल्क भोजन लंगर का शुभारंभ किया गया*

 


संवाददाता भीम सेन सोनकर

आज दिनांक 1-11-2020 को गोण्डा जिला अस्पताल के प्रांगण में अमर शहीद संत कंवर राम के बलिदान दिवस के अवसर पर संत बाबा आसूदा राम सेवा समिति के तत्वाधान में जिला अस्पताल के प्रांगण में गरीबों के लिए निशुल्क भोजन वितरण का शुभारंभ सिंधी समाज की सबसे बुजुर्ग महिला नानकी देवी के हाथों किया गया। इस लंगर योजना से जिला अस्पताल में मरीजों के साथ आए परिजनों को भी लाभ मिलेगा। कोई भी जरूरतमंद लंगर प्रसादी ग्रहण कर सकता है।

इस अवसर पर संत बाबा असुदा राम सेवा समिति के अध्यक्ष मथुरादास लधानी ने कहा यह लंगर सेवा लखनऊ के शिव शांति आश्रम के पीठाधीश्वर परम पूजनीय साईं जी के आशीर्वाद से शुरू हुआ है। लंगर सेवा कई दिनों तक चलता रहेगा समय दोपहर में 1:00 बजे वितरित की जाएगी। यह सेवा प्रभु इच्छा तक निरंतर चलती रहेगी इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित झूलेलाल धर्मार्थ धर्मार्थ समिति के अध्यक्ष जगदीश रायतानी, अजय रायतानी, महिला कमेटी के अध्यक्ष कैलाश लाधवानी, सुशील रायतानी, मीडिया प्रभारी किशन राजपाल, शीतल दास लाधवानी, ओमप्रकाश लाधवानी, दिनेश ठक्कुर, अनिल ठक्कुर, एवं ऋषभ सिंधी आदि लोग मौजूद रहे।

About CMD NEWS UP

Check Also

थाना मनकापुर क्षेत्रान्तर्गत हुई बुजुर्ग की हत्या की घटना का सफल अनावरण

रिपोर्ट सुनील तिवारी सीएमडी न्यूज  थाना मनकापुर क्षेत्रान्तर्गत हुई बुजुर्ग की हत्या की घटना का …

Leave a Reply