Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / जो हिंदू चींटी भी नहीं मारता उसे कांग्रेस आतंकवादी कह रही है’- शाह
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

जो हिंदू चींटी भी नहीं मारता उसे कांग्रेस आतंकवादी कह रही है’- शाह

खजुराहो संसदीय क्षेत्र के राजनगर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया उन्होंने कहा की उमर अब्दुल्ला देश के दो टुकड़े करके दो पीएम बनाने की बात करते है तो राहुल बाबा चुप क्यों हैं। आप आतंकियों कि मदद करें, हम तो ईट का जवाब पत्थर से देंगे। उधर से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा। उन्होंने कहा हिंदू चींटी की भी रक्षा करता है, किन्तु कांग्रेस हिन्दू आतंकवाद कह रही है। केंद्र सरकार द्वारा किसानों को ₹6000 खाते में डालने पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार बाधा डाल रही है। उन्होंने खजुराहो से बीडी शर्मा को मोदी का भेजा हुआ मेहनती प्रत्याशी बताया। उन्होंने टीकमगढ़ से बीरेंद्र खटीक भी योग्य प्रत्याशी बताया।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चूहे और संत की कहानी सुनाते हुए कहा कि जब संत ने चूहे को शेर बना दिया तो चूहा संत को ही खाने को तैयार हो गया तभी संत ने उसे पुनः चूहा बना दिया। इसी प्रकार 15 साल से भूखे कांग्रेसी मेरे मध्य प्रदेश पर टूट पड़े हैं उन्होंने हमारे द्वारा गरीबों के लिए दी जाने वाली कई योजनाओं के साथ कफन और दफन की सहायता राशि तक रोक दी है। इन्हें आप फिर से चूहा बना दीजिए। सोयाबीन उड़द आदि में बोनस नहीं दिया भारी भ्रष्टाचार हो रहा है।हमने गेहूं ₹ 21 सौ में खरीदने की योजना बनाई थी, उन्होंने रेट कम कर दिया। उन्होंने विद्युत कटौती की चर्चा करते हुए कहा कि दिग्विजय शासन में कहावत थी- जब तक रहेगा दिग्गी, घरों में रहेगी डिब्बी।
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि हमें इस बार 1 वोट से दो सरकारें बनाने का मौका मिल रहा है। केंद्र के साथ प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनने वाली है।
पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक ने शिवराज सरकार की विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा ही सच्ची गरीब हितैषी पार्टी है। उन्होंने बीडी शर्मा को जन हितेषी नेता बताते हुए बुंदेलखंड की चारों सीटों पर भाजपा को जिताने की जोरदार वकालत की।
मोदी सरकार में मंत्री और टीकमगढ़ प्रत्याशी वीरेंद्र खटीक ने कहा कि बीडी शर्मा विद्यार्थी परिषद से ही कई वर्षों से संगठन के लिए घर द्वार छोड़कर पूरे देश में कार्य करते रहे हैं। हम दोनों मिलकर मोदी सरकार को मजबूत करेंगे और क्षेत्र का विकास करेंगे।
पूर्व मंत्री संजय पाठक ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए वोट देना है, वह वोट वीरेंद्र खटीक और बीडी शर्मा के माध्यम से जाएगा। बीडी शर्मा को मोदी का खास बताते हुए उन्होंने कहा इनकी मोदी से सीधी पकड़ है। वह उनके बहुत नजदीकी हैं, उनके साथ काम किया है अतः आपके क्षेत्र के विकास की सीधी बात पीएम से कर सकते हैं।
विधायक राजेश प्रजापति, विजेंद्र सिंह बुंदेला, प्रह्लाद लोधी, पूर्व मंत्री ललिता यादव, घासीराम पटेल, विजय बहादुर सिंह बुंदेला आदि ने एकजुटता से पार्टी के लिए कार्य करते हुए बीडी शर्मा और वीरेंद्र खटीक को जिताने की अपील की।
इस अवसर पर पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी विशेष रूप से भाजपा प्रत्याशियों का समर्थन करने उपस्थित रहीं।
सभा में कुसुम सिंह महदेले, मलखान सिंह मानवेंद्र सिंह भंवर राजा, पुष्पेंद्र प्रताप सिंह गुड्डू, हरनारायण अवस्थी, अनिल जैन, राहुल लोधी सहित कई पूर्व विधायक तथा भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About cmdnews

Check Also

बहराइच- अभिभावक ने सरकारी स्कूल के व्यवस्था की खोल दी पोल तो मिली धमकी, क्या होगी लापरवाहों पर कार्यवाही- VIDEO

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय बहराइच। गाँव स्तर पर सरकारी विद्यालय की व्यवस्था दिन प्रति दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *