Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / 👉गोरखपुर में रविकिशन का सामना करेंगे कांग्रेस के 👍उम्मीदवार
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

👉गोरखपुर में रविकिशन का सामना करेंगे कांग्रेस के 👍उम्मीदवार

👉गोरखपुर में रविकिशन का सामना करेंगे कांग्रेस के 👍उम्मीदवार

कांग्रेस वाराणसी सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कड़ी टक्कर देने की योजना पर काफी समय से काम कर रही थी। अब कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी सीट पर उम्‍मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने अजय राय को टिकट दिया है। वहीं गोरखपुर सीट से कांग्रेस ने मधुसूदन तिवारी को मैदान में उतारा है।

मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र 26 अप्रैल को दाखिल करेंगे। इस मौके पर उनके साथ जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित राजग के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। भाजपा ने बताया कि शरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान भी प्रधानमंत्री के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे।

गोरखपुर सीट पर प्रत्याशी को लेकर कुछ नेताओं का मानना था कि गोरखपुर जैसी महत्वपूर्ण सीट पर कांग्रेस को अपना (संगठन से जुड़ा) प्रत्याशी उतारना चाहिए। इस सूची में संगठन से जुड़े सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव का नाम प्रत्याशियों में सबसे ऊपर था। हाल में ही कांग्रेस में शामिल हुईं चेतना पाण्डेय, अधिवक्ता मधुसूदन त्रिपाठी, पवन सिंह और राजेश त्रिपाठी के नाम भी प्रत्याशियों की सूची में शामिल थे।

About cmdnews

Check Also

CMD News – खबर का हुआ असर अवैध कटान में तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

सुनील तिवारी सीएमडी न्यूज गोण्डा –जनपद के कोतवाली देहात अन्तर्गत ग्राम रमवापुर श्याम में अवैध …

Leave a Reply