Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / दिल दहला देने वाली घटना से डरे हुए हैं ग्रामवासी कोई कुछ भी बताने को नहीं है तैयार
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

दिल दहला देने वाली घटना से डरे हुए हैं ग्रामवासी कोई कुछ भी बताने को नहीं है तैयार


7 अक्टूबर 2020

सनसनीखेज खबर
उत्तर प्रदेश
बहराइच
तहसील व ब्लाक मिहीं पुरवा के कोतवाली मुर्तिहा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा बेझा के मजरा गुलरी पुरवा निवासी चंद्रजीत यादव पुत्र केशव राम यादव उम्र करीब 22 वर्ष को किसी अज्ञात द्वारा आज बीती रात गोली मारकर करदी गई हत्या।बताते चलें कि चंद्रजीत यादव पता उपरोक्त गांव के बाहर खेत में बने मकान पर खेत की रखवाली करने के उद्देश्य से गया था ।युवक की किसी अज्ञात हमलावरों द्वारा मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई आज बुधवार सुबह शौंच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने लहूलुहान हालत में चंद्रजीत यादव का क्षत-विक्षत शव देख ग्रामीणों ने घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों द्वारा पुलिस को तुरंत सूचना दी गई ।सूचना पर क्षेत्राधिकारी मोतीपुर कमलेश कुमार सिंह कोतवाल मुर्तिहा सुबोध कुमार अपने दलबल सहित मौके पर पहुंच गए। बीती रात हुई युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
क्षेत्र में दहशत का माहौल है। किसी से कुछ पूछने पर कोई कुछभी बताने को तैयार नहीं है।एएसपी ग्रामीण भी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँचे । मौके पर पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है।

संवाददाता महेश तिवारी की रिपोर्ट

About CMD NEWS UP

Check Also

42वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के द्वारा अंतर वाहिनी कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन किया गया।

रिपोर्ट :- कृष्णा गोपाल 42वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के द्वारा अंतर वाहिनी कबड्डी प्रतियोगिता …

Leave a Reply