Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बिजनौर में तीन लोगों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बिजनौर में तीन लोगों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत

बिजनौर में तीन लोगों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत
April 23, 2019

Sachin Cmd news

बिजनौर (महानाद) : मुरादाबाद लोस क्षेत्र के बढ़ापुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव से एक दिन पहले रविवार रात तीन लोगों पर कार सवार बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का मेरठ में उपचार चल रहा है। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि रामपुर का रास्ता पूछने को लेकर कार और बाइक सवारों में कहासुनी के बाद विवाद हुआ था।

रविवार देर रात करीब 10:45 बजे बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव मुकंदपुर राजमल निवासी बुलाकी (55 वर्ष), फिरोजी (25 वर्ष) और महावीर सिंह (40 वर्ष) बढ़ापुर से शादी का सामान लेने के बाद बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। बढ़ापुर-कुंजैटा रोड पर जैसे ही तीनों बाइक सवार रपटे के पास पहुचे तो वहां एक कार खड़ी हुई थी। कार सवार बंदूक धारियों ने उन तीनों से रामपुर का रास्ता पूछा। बाइक सवारों ने रामपुर के रास्ते से अनभिज्ञता जताते हुए नूरपुर जाने का रास्ता बता दिया, जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। कहासुनी होने पर कार सवारों ने बाइक सवारों पर गोलियां बरसा दीं, जिसमें बुलाकी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं फिरोजी और महावीर गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। मृतक बुलाकी के पुत्र सोमपाल ने थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

About cmdnews

Check Also

हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम बी आर सी म्याऊँ पर संपन्न।

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा व्यूरोचीफ़ हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम बी आर सी म्याऊँ पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *