Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / जगह-जगह पर मनाया गया आजादी का जश्न,पालन किया गया सोशल डिस्टेनसिंग नियमों का
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

जगह-जगह पर मनाया गया आजादी का जश्न,पालन किया गया सोशल डिस्टेनसिंग नियमों का

जहाँ पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है और इस घड़ी में भारत देश एकजुटता का परिचय देते हुए ,कोरोना पर विजय पाने का संकल्प लेते हुए अपनी आजादी का जश्न मना रहा है।

भारत की संस्कृति, सभ्यता ही हमारी देश की पहचान है और संकट के समय हम सभी भारतवासियों का एकता का परिचय देना ही कोरोना पर विजय पाना होगा।
उक्त बातें महादेव साहू मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक घनश्याम साहू जी ने कही। विद्यालय में ध्वजारोहण सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का पालन करते हुए किया गया। विद्यालय प्रांगण में कई अध्यापक मौजूद रहे जिसमें प्रमुख रूप विद्यालय संरक्षक रेवा चंद्र साहू,श्यामनाथ साहू,दीनानाथ शर्मा,रामनरेश,अध्यापिका शांति जी व दिलीप लोधी आदि अध्यापक गण उपस्थित रहे।

स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व का जश्न बाबा राम सरनदास विद्यालय आनंद पुरवा, नियामत गंज रोड के विद्यालय प्रांगण में भी ध्वजारोहण कर मनाया गया।
विद्यालय प्रबंधक मेवालाल यादव व प्राचार्य प्रदीप यादव जी ने वहाँ पर उपस्थित सभी गणमान्य लोगों से अपील की कोरोना काल में हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि हम अपनी स्वयं सुरक्षा करते लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करें, अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर के बाहर निकलें।
ध्वजारोहण के समय रमाकांत यादव,नरेंद्र कुमार,रामशंकर, गंगाराम,रईश अहमद,नंद किशोर गुप्ता व मोती लाल आदि लोग उपस्थित रहें।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

एक बड़े ट्यूमर का सफल ऑपरेशन कर चर्चा का विषय बनी डॉ० अनुपमा

एक बड़े ट्यूमर का सफल ऑपरेशन कर चर्चा का विषय बनी डॉ० अनुपमा बाराबंकी। किसी …

Leave a Reply