Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / पीएम मोदी ने हाथ सेनेटाइज करके की हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा, साथ में है सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

पीएम मोदी ने हाथ सेनेटाइज करके की हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा, साथ में है सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद

अयोध्या से सुधीर बंसल ब्यूरो की रिपोर्ट अयोध्या


बरसों बरस का इंतजार अब से कुछ ही देर में खत्म होने वाला है। राम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे चुके हैं। राम नगरी में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को रिसीव किया। अब से कुछ ही देर में पीएम मोदी भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे और फिर रामजन्म भूमि स्थल की नींव में चांदी की शिला रखकर मंदिर का शिलान्यास करेंगे। रामजन्मभूमि परिसर में रामलला के मंदिर निर्माण के भूमि पूजन समारोह में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से संत धर्माचार्य और अन्य अतिथि कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, आरएसएस चीफ मोहन भागवत, योग गुरु बाबा रामदेव और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हैं। वहीं, अयोध्या में लोग ने लगाए जी श्रीराम के नारे।

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचे। हाथ सेनेटाइज करके उन्होंने यहां विशेष पूजा की। साथ में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद।

अयोध्या से सुधीर बंसल ब्यूरो की रिपोर्ट अयोध्या

About CMD NEWS UP

Check Also

मवई अयोध्या – तीन नफर वारंटी अभियुक्त गिरफ्तार

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS मवई अयोध्या – तीन नफर वारंटी अभियुक्त गिरफ्तार 25/7/2024 अयोध्या …

Leave a Reply