Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / लाठी डंडा चाकू व भाला से किया जानलेवा हमला। महिला पुरुष व बच्चों पर जमकर चलाएं लाठी डंडा। छत का पानी गरीब ब्यक्ति के छप्पर पर गिरा रहे दबंग ब्यक्ति मना करने पर दबंग ब्यक्तियों ने किया जानलेवा हमला।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

लाठी डंडा चाकू व भाला से किया जानलेवा हमला। महिला पुरुष व बच्चों पर जमकर चलाएं लाठी डंडा। छत का पानी गरीब ब्यक्ति के छप्पर पर गिरा रहे दबंग ब्यक्ति मना करने पर दबंग ब्यक्तियों ने किया जानलेवा हमला।

जिला संवाददाता बहराइच सूरज कुमार त्रिवेदी की रिपोर्ट


बहराइच हजूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सूंसी मजरा गोकुला निवासी मेवालाल (50) पुत्र स्व0 महेश के छप्पर की झोपडी बना कर किसी तरह अपने परिवार का भरड पोसड कर रहा था लेकिन दबंग ब्यक्ति 1-जयलाल पुत्र रामशरन, 2- स्वामी दयाल पुत्र जयलाल,
3- नौमीलाल पुत्र जयलाल को गरीब परिवार कि खुशी देखी नही गयी और दबंग ब्यक्ति फूस की बनी झोपडी पर अपने छत का पानी गिराने लगा इसी पानी के वजह से मनीष पुत्र सुंदरलाल ने दबंग ब्यक्ति को मना किया तो दबंग ब्यक्तियों ने अपने परिवार जन के साथ मिलकर मनीष को घसीटते हुए अपने घर के अंदर ले गए वहां पर मनीष को बुरी तरह से मारने पीटने लगे इसी को देखते हुए मनीष के चाचा मेवालाल व उनकी चाची कमला देवी ने अपने भतीजे को बचाने के लिए उनके घर पहुंचे लेकिन दबंग व्यक्ति इतने शातिर है कि बचाने गए मनीष के चाचा व चाची को लाठी डंडा व बांका से वार करते हुए बुरी तरह से जख्मी कर दिया जिससे मनीष की चाची कमला देवी का सिर लाठी लगने के वजह से बुरी तरह फट गया व मनीष के चाचा मेवालाल के सिर पर दबंग व्यक्तियों ने बुरी तरह से बांका से हमलावर हो गए मेवालाल के सिर पर बांका लगने से सिर 5 से 6 इंच तक फट गया है काफी शोरगुल होने पर ग्रामीण इकट्ठा हुए ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद दबंग व्यक्तियों से किसी तरह से गरीब परिवार की जान बच पाई। पीड़ित परिवार रोते बिलखते हजूरपुर थाना एसएचओ के पास तहरीर लेकर न्याय की गुहार लगाने पहुंचे हजूरपुर थाना अध्यक्ष ने विपक्षियों के ऊपर ऊपर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि हजूरपुर थानाध्यक्ष इतने संगीन मामले में कौन सी धारा लगाते हैं व किन किन धाराओं में दबंग व्यक्तियों को भेजते हैं जेल।
पीड़ित परिवार ने बताया कि अगर हजूरपुर थाना अध्यक्ष ने दबंग ब्यक्ति पर नहीं की कोई कार्रवाई तो बहराइच पुलिस अधीक्षक बिपिन कुमार मिश्रा से लगाएंगे न्याय की गुहार।
सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि यह दबंग व्यक्ति ऑटो लिफ्टर व मोबाइल लिफ्टर गैंक में करता है कार्य। पूरी तरह जानकारी मिलने पर जल्द ही शातिर बदमाशों का खुलासा किया जाएगा।

 

About CMD NEWS UP

Check Also

बहराइच- जुड़ा गांव में अज्ञात कारणों से घर में लगी में लगी आग,घर में सो रहे बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत,परिवार में मचा कोहराम

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव कार्यालय कोतवाली नानपारा क्षेत्र के जुड़ा निवासी सनोज के घर मे अज्ञात …

Leave a Reply