Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / उपजिलाधिकारी व तहसीलदार ने किया बाढ़ क्षेत्रों का निरीक्षण, राजस्व कर्मचारियों को दिए आवश्यक निर्देश
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

उपजिलाधिकारी व तहसीलदार ने किया बाढ़ क्षेत्रों का निरीक्षण, राजस्व कर्मचारियों को दिए आवश्यक निर्देश

रामसनेहीघाट बाराबंकी ।

घाघरा नदी में बढ़ रहे जलस्तर के मद्देनजर घाघरा के उस पार बसे बांसगांव, कमियार, लिलार तथा बांध के इस पर वाले गाँवो का निरीक्षण उपजिलाधिकारी व तहसीलदार द्वारा किया गया तथा बाढ़ से संबंधित होने आपदाओं से निपटने के लिए राजस्व कर्मियों को निर्देश दिए।
तहसील क्षेत्र के घाघरा नदी के आस पास बसे गाँवो का निरीक्षण तथा बाढ़ चौकी का स्थलीय जांच आज गुरुवार को उपजिलाधिकारी राजीव कुमार शुक्ला व तहसीलदार तपन मिश्रा द्वारा की गई लगातार बद्व रहे जलस्तर से फसलों का नुकसान का आंकलन के साथ बांध व कटान के सम्बंध में विस्तृत रूपरेखा बंनाने का निर्देश राजस्व कर्मचारियों को दिया। उपजिलाधिकारी ने बताया कि घाघरा नदी का जलस्तर बढ़ रहा है जिसके कारण घाघरा नदी के दक्षिणी किनारे पर बसे कोयलावर गुनौली जलालपुर एवं टिकरी गांव में आंशिक फसल क्षेत्र जलमग्न हुआ है। उन्होंने बताया कि संबंधित राजस्व कर्मियों को विशेष सतर्कता के निर्देश दे दिए गए है।घाघरा का प्रकोप हो इससे पहिले सभी व्यवस्था मुक्कमल करने के लिए राजस्व कर्मचारियों को बता दिया गया है और हर विपदाओं से निपटने के लिए आवश्यक तैयारी कर ली गई है।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

एक बड़े ट्यूमर का सफल ऑपरेशन कर चर्चा का विषय बनी डॉ० अनुपमा

एक बड़े ट्यूमर का सफल ऑपरेशन कर चर्चा का विषय बनी डॉ० अनुपमा बाराबंकी। किसी …

Leave a Reply