Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / कोरोना के विरुद्ध अहम भूमिका निभा रहे है चंदवारा के प्रधान
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

कोरोना के विरुद्ध अहम भूमिका निभा रहे है चंदवारा के प्रधान

सफदरगंज,बाराबंकी।

ब्लॉक मसौली के अंतर्गत ग्राम चंदवारा हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहा है। अपने विकास कार्यों के लिए एक अलग पहचान की छाप छोड़ने की वजह से चंदवारा की प्रधान प्रकाशिनि जायसवाल के पति रितुराज जायसवाल से cmd न्यूज़ चैनल से बाराबंकी संवाददाता ने कोरोना जैसी महामारी विषय को लेकर एक खास बातचीत की।
राज्य व केंद्र स्तर से सम्मानित ग्राम प्रधान प्रकाशिनि जायसवाल ने कोरोना जैसी महामारी से निपटने हेतु गाँवों को पूर्ण रूप से सैनिटाइज कराया।
जमीनी हकीकत देखने से पता चला कि ग्राम प्रधान द्वारा संचालित सब्जी मंडी में दो-दो मीटर पर चूने के गोले भी बनवाये गए जिससे सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का भरपूर पालन किया जा रहा है। गरीब व असहायों के लिए मुफ़्त में राशन की व्यवस्था लगातार कर रहे है, कोरोना से निपटने के लिए एनसीसी के छात्रों को साथ लेकर गाँव के समस्त लोगों को जागरूक भी कर रहे। कोरोना योद्धाओं के सम्मान के लिए ग्राम प्रधान ने पुष्प वर्षा भी आयोजित किया जो कि काफी चर्चा का विषय बना रहा।
अपने विकास कार्यों के लिए शहर में चर्चित चंदवारा प्रधान से अन्य ग्राम प्रधानों से सीख लेनी चाहिए,तब ही विकसित भारत का सपना पूरा होगा।

रिपोर्ट आशीष सिंह
C M D न्यूज़ चैनल
बाराबंकी

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

Teachers day- अध्यापक व छात्रों ने डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन की मनाई जयंती

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव श्री रामलाल शर्मा विद्या मंदिर पकरा देवरिया नेवरिया रोड सिसवारा चौराहा बहराइच …

Leave a Reply