Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बाराबंकी: कई गाँवों में कराया गया सैनिटाइजर का छिड़काव, लोगों ने की सराहना

टिकैतनगर, बाराबंकी।
07/04/2020


इस समय वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर लोग सतर्क हो रहे है और इससे बचने के लिए हर उचित कदम उठाये जा रहे है। इसी क्रम में कोरोना के रोकथाम के लिए प्रधान के प्रयास पर प्रधान प्रतिनिधि ने ग्राम में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया।
बताते चले कि भारत मे बढ़ते कोरोना मरीजो की संख्या को देखते हुए 21 दिनों का लॉक डाउन जारी है और लोगो को घरों से न निकलने के आदेश जारी है और इत्यादि उचित कदम उठाए जा रहे है इसी को देखते हुए प्रधान विनीता देवी के प्रयास पर प्रधान प्रतिनिधि विनोद कुमार ने सोनिकपुर,सुर्रा पुरवा व पेट्रोल टँकी चौराहे सहित स्थानों पर मशीनों के द्वारा सैनिटाइजर का छिड़काव किया जिससे बढ़ते हुए कोरोना के संक्रमण को काफी हद तक घटाया जा सके इसीलिए यह छिड़काव कराया गया।

वहीँ ग्राम प्रधान विनीता देवी ने बताया कि समस्त ग्राम वासियों का सुख दुःख हमारा हैं इसलिए इस विषम परिस्थितियों में आप सब आवश्यक कार्य हेतु घरों से बाहर निकले अन्यथा अपने घरों में रहें सुरक्षित रहे और साफ़ सफाई का विशेष ध्यान रखें।

जब आप किसी आवश्यक कार्य से घर से बाहर निकले तो मास्क, ग्लव्स, आदि का प्रयोग अवश्य करें और घर पहुंचे तो साबुन से हाथ जरूर धुले।

रिपोर्ट आशीष सिंह

About cmdnews

Check Also

बहराइच- नानपारा नगरपालिका में अनियमितता की भेंट चढ़ रहा लाखों का नाला, जांच की कही बात

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव जिला बहराइच के आदर्श नगर पालिका नानपारा के द्वारा मिहींपुरवा रोड पर …

Leave a Reply