Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / बहराइच: विवादित नारे लगाने वाले आरोपियों की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, नाराज लोगों ने बंद की दुकानें, तनाव
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बहराइच: विवादित नारे लगाने वाले आरोपियों की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, नाराज लोगों ने बंद की दुकानें, तनाव

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव

जिले के चिलवरिया बाजार में शनिवार को कुछ लोगों को रोककर समुदाय विशेष के लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। विरोध करने पर युवाओं से मारपीट की। पुलिस ने संयुक्त तहरीर पर 13 नामजद और 25 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में सोमवार को सभी ने बाजार में दुकान बंद कर दी। बाजार में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के चिलवरिया बाजार निवासी राकेश राजपूत पुत्र ननकू, अपने मित्र सुहेल पुत्र लल्लन राजपूत, मुकेश कुमार और विशाल चौहान के साथ शनिवार शाम को 7:30 बजे बाजार स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। तभी बाजार निवासी कमरुद्दीन, शेबू, फरीद, इमरान, सानू, मोहम्मद नफीस समेत अन्य ने दुर्गा पूजा बढ़ चढ़कर करवाने का विरोध करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

सभी ने धारदार हथियार से जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह सभी अपने आप को बचाकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस को घटना से अवगत कराते हुए तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडे ने राकेश राजपूत और अन्य की तहरीर पर 13 लोगों को नामजत करते हुए 25 से 30 अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जा शुरू कर दी गई है। दो दिन बीतने के बाद भी किसी आरोपी के गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसको लेकर चिलवरिया बाजार के लोगों में नाराजगी है। सोमवार को सभी ने बाजार में दुकान बंद कर विरोध जताया। वही दो समुदाय में तनाव को देखते हुए पुलिस निरंतर गश्त कर रही है पुलिस की बूट से बाजार का सन्नाटा टूट रहा है। रविवार शाम को अपर पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव सिसोदिया की अगुवाई में पुलिस ने मार्च किया था। कोतवाल ने बताया कि जल्द ही नामजद लोगों को गिरफ्तार किया जायेगा।

About cmdnews

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply