Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / सावधान! DM बाराबंकी! पीड़ित ने दिया आत्महत्या से भरा शिकायती पत्र,न्याय की लगाई गुहार!
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

सावधान! DM बाराबंकी! पीड़ित ने दिया आत्महत्या से भरा शिकायती पत्र,न्याय की लगाई गुहार!

संपूर्ण समाधान दिवस में पीड़ित ने की डीएम से शिकायत     

 

आत्महत्या की धमकी भरा प्रार्थना पत्र लेकर डीएम के सामने जा पहुंचा पीड़ित

 

आशीष सिंह

रामसनेही घाट, बाराबंकी।जिले के रामसनेहीघाट तहसील मे डीएम की अगुवाई में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग ने असंद्रा पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए आत्महत्या की धमकी भरा प्रार्थना पत्र लेकर डीएम साहब के सामने जा खड़ा हुआ।

प्राप्त जानकारी अनुसार कोतवाली असंद्रा क्षेत्र के पूरे बाबा मजरे किठैया निवासी प्रह्लाद का आरोप है कि मेरी एक जमीन का मुकदमा धारा 116 उप्र रा०स० 2006 विचाराधीन है फिर भी विपक्षी जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे है जिसे रुकवाने खातिर कई बार प्रार्थना पत्र थाना असंद्रा प्रभारी को दिए लेकिन पुलिस ने साठगांठ कर कोई कारवाई नही कर रही है जिससे परेशान होकर मै आत्म हत्या कर लूंगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।बुजुर्ग के प्रार्थना पत्र पर त्वरित संज्ञान लेने का आदेश भी जिलाधिकारी द्वारा दिया गया।

 

काफी अड़चनों के बाद बुजुर्ग पहुंच पाया डीएम तक

 

सूत्रों की माने तो संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत करने आने वाली भोली भाली जनता के प्रार्थना पत्रों पर एक काउंटर पर बाकायदे मुहर लगाई जाती है तब फरियादी को अधिकारी के पास जाना होता है।बस यही पर असली खेल अधिकारियों के द्वारा किया जाता है।उसी काउंटर पर हर विभाग का एक कारिंदा या कहे विभागीय कमी को छुपाने वाला अनाधिकृत रूप से निगरानी रखता है और फरियादियो को बरगलाकर या कहे धमका कर एपलीकेशन ले ली जाती है ऐसा ही कुछ कारनामा पुलिस विभाग के असंद्रा थाना के पुलिसियो द्वारा किया गया और डीएम तक पहुंचने से पहले ही प्रह्लाद से प्रार्थना पत्र ले लिया गया जब यह बात प्रह्लाद ने अपने अधिवक्ता से बताई तो अधिवक्ताओ ने अपना आक्रोश जाहिर करते हुए डीएम से शिकायत की बात कही तब जाकर प्रह्लाद व प्रह्लाद की शिकायत डीएम साहब तक पहुंच सकी।

About Ashish Singh

आशीष सिंह ब्यूरो प्रमुख सीएमडी न्यूज चैनल मंडल अयोध्या।

Check Also

BAHRAICH – संवेदनशील व असुरक्षित घरों में लगावाये जा रहे हैं दरवाज़े

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव बहराइच 05 सितम्बर। तहसील महसी अन्तर्गत हिंसक वन्यजीव (भेड़िया) के हमलों से …

Leave a Reply