Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / BAHRAICH:पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम में दुर्लभ प्रजाति के आक्रमणकारी जानवर 10बच्चो के साथ मीले
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

BAHRAICH:पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम में दुर्लभ प्रजाति के आक्रमणकारी जानवर 10बच्चो के साथ मीले

आईपीएल चीनी मिल में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम में दुर्लभ प्रजाति के जंगली जानवर बिज्जू 10 बच्चों के साथ निकाली गई,

आईपीएल चीनी मील जरवल रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम में दुर्लभ प्रजाति के जंगली जानवर बिज्जू10 बच्चों के साथ निकाली गई। जिसे देखकर बैंक में हड़कंप मच गया। एक घंटे से अधिक समय तक कामकाज प्रभावित रहा। वन विभाग की टीम ने सभी को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया है।
जरवलरोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शनिवार को सुबह कैशियर अजय कुमार दूबे व बैंक अधिकारी शांभवी स्ट्रांग रूम खोलकर रुपये निकालने जा रहे थे। स्ट्रांग रूम खुलते ही उन्होंने देखा कि वहां पर बिज्जू व उसके बच्चे बैठे हैं। यह देखते ही कर्मचारियों ने तत्काल शाखा प्रबंधक को सूचना दी, शाखा प्रबंधक ने वन विभाग को सूचित किया। बिज्जू व उनके बच्चों को निकालने का भरसक प्रयास किया गया, लेकिन नाकामी हाथ लगी।
बाद में निकट के ग्राम अली नगर से शिल्पकार जाति के लोगों को बुलाया गया। जिन्होंने बड़ी मशक्कत से दो बड़े बिज्जू और उनके 10 बच्चों को निकालकर बाहर किया। इन जानवरों के बारे में जब वन विभाग के कर्मचारियों से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि यह बिज्जू जाति के जानवर बहुत ही आक्रामक होते हैं। बच्चों के साथ जब होते हैं तो अत्यधिक आक्रामक हो जाते हैं और सीधे आंख पर हमला करते हैं। इनके बारे में समय रहते जानकारी मिल गई और अप्रिय घटना होने से बच गई।

About cmdnews

Check Also

42वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के द्वारा अंतर वाहिनी कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन किया गया।

रिपोर्ट :- कृष्णा गोपाल 42वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के द्वारा अंतर वाहिनी कबड्डी प्रतियोगिता …

Leave a Reply