Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखी एकजुटता।


एम.असरार सिद्दीकी।
नानपारा/बहराइच। विधानसभा 283 नानपारा से सपा उम्मीदवार श्रीमती माधुरी वर्मा के पक्ष में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन जो विरोधियों को बड़ा झटका दे गया। टिकट न मिलने से कहने को नाराज चल रहे सपा के कार्यकर्ता जब एक मंच पर आकर पार्टी कंडीडेट माधुरी वर्मा के समर्थन में उतर कर जीत को और काफी मजबूत कर दिया। पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा की धर्म पत्नी श्रीमती माधुरी वर्मा चुनाव आचार संहिता से पूर्व सपा में शामिल हुईं और सपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार भी घोसित कर दिया। जिससे समाजवादी पार्टी से टिकट का दावेदारी कर रहे आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को मायूस होना पड़ा था। जिसको लेकर क्षेत्र में कई तरीके से अटकलें भी लगायीं जाने लगीं थीं। जिन अटकलों पर आज उस वक्त विराम लग गया जब सभी टिकट के दावेदार एक मंच पर आकर श्रीमती माधुरी वर्मा को भारी मतों से जिताने का वीणा उठा लिया।

जिस पर पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा ने सभी का आभार व्यक्ति करते हुये कहा कि कि कंधे से कंधा मिलाकर मै कार्यकर्ताओं के सम्मान में हमेशा खड़ा रहूँगा। न तो किसी का सम्मान गिरने दूँगा और न ही कभी भी शिकायत का मौका ही दूँगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने का आह्वान किया।
नानपारा शहर स्थित हमीरवासिया सदन में रविवार को सपा महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव साहिस्ता प्रवीन के संयोजन में कार्यकर्ता बैठक आयोजित किया गया। जिसमें लोगों ने एकजुटता दिखाते हुए समाजवादी पार्टी की उपलब्धियां गिनाई और चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष राम हर्ष यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार से आम जनता त्रस्त है। हर तरफ महंगाई व भ्रष्टाचार का बोलबाला है। महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। इस सरकार में खासकर अल्पसंख्यों का उत्पीड़न चरम पर रहा है। जबकि सपा की सरकार में किसी भी वर्ग पर हत्याचार नही हुआ और विकास की गंगा बह रही थी। उन्होंने कहा कि किसान विरोधी भाजपा सरकार ने प्रदेश को विनाश के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। सामन्तवादी सरकार को हमें उखाड़ फेंकना है। यह लड़ाई हमें उस लक्ष्य तक ले जाना है कि अखिलेश यादव को हमें अगला मुख्यमंत्री बनाना है।

जिससे सम्पूर्ण प्रदेश का विकास हो और नौजवानों को नौकरियां व रोजगार मिल सके तथा बेरोजगारी दूर हो। उन्होंने बसपा और भाजपा के बीच 50 सीटों पर साँठ गाँठ का 300 करोड़ रुपये में डील का चर्चित वायरल बीडियो पर भी विस्तार से चर्चा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि राम हर्ष यादव ने की तथा संचालन डॉ0 तनवीर अहमद ने किया। इस बैठक में नानपारा नगर पालिका चेयरमैन अब्दुल मुईद खाँ ‘राजू’, पूर्व चेयरमैन अब्दुल वहीद, नसिबुंनिशाँ, पूर्व ब्लाक प्रमुख मो0 रफी, हाजी रशीद, जयंकर सिंह, राजेश चौधरी, मुन्ना मारिया, साहिस्ता प्रवीन, विधानसभा अध्यक्ष करम राज वर्मा, पप्पू यादव, डॉ0 मेहंदी हसन, आदेश अग्रवाल, डॉ0 आनंद अग्रवाल, मो0 सलीम, हाजी अंसार अहमद ‘भगोले’, फौजदार वर्मा, मो0 असलम, मो0 शरीफ खाँ, अजय श्रीवास्तव, नईम रायनी, प्राधान ताहिर अंसारी सहित काफी संख्या में कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

About CMD NEWS

Check Also

उपजिलाधिकारी को भेंट किया कैलेंडर

रिपोर्ट आशीष सिंह उपजिलाधिकारी को भेंट किया कैलेंडर सिरौलीगौसपुर,बाराबंकी 21 फरवरी 2024, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *