Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

BAHRAICH:नाबालिक साथ अभद्रता बाल व गुप्तांग काट किया घायल,उम्र 8,पुलिस सूचना दे लगाई न्याय की गुहार

मिहींपुरवा (मोतीपुर)  23 जून 2019  को मोतीपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत उर्रा‌ गांव में जंगल‌ के पास भैंस चराने गये एक बच्चे के साथ गांव के ही एक युवक ने अभद्रता की। बच्चे ने जब शोर मचाया तो युवक ने उसके बाल व गुप्तांग पर कैची चलाते हुये बच्चे के गुप्तांग को ‌जख्मी कर दिया।

           जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता तिलक राम पुत्र द्वारिका ने थाना मोतीपुर में प्रार्थना पत्र देते हुये कहा कि मेरा पुत्र विक्की (8 वर्ष) जंगल के पास भैंस चराने गया था।

यहां गांव के ही संदीप पुत्र गिरिजा ने अभद्रता करते हुये‌ कैंची से बच्चे के बाल‌ काट लिए व उसके गुप्तांग को जख्मी कर दिया। बच्चे के पिता ने बताया कि सूचना मिलते ही जब हमलोग मौके पर पहुंचे तो बच्चे का गुप्तांग‌ कटा देख होश उड़ गये। परिजनों ने इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को‌ तत्काल सीएचसी मोतीपुर भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने उसकी हालत नाज़ुक देखते हुये जिला चिकित्सालय बहराइच रेफर कर दिया।

इस मामले में एसएचओ ‌मोतीपुर ‌मनोज मिश्रा ने बताया कि पीड़ित ‌व्यक्ति की ओर से सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ‌टीम भेजी गयी‌ जिसके बाद मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुये मुकदमा दर्जकर उचित कार्यवाही की जा रही है।

 

विवेक कुमार श्रीवास्तव संपादक

About cmdnews

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply