Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / 310 बस्ती सदर विधानसभा से बसपा प्रत्याशी डॉ आलोक रंजन ने किया पर्चा दाखिल।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

310 बस्ती सदर विधानसभा से बसपा प्रत्याशी डॉ आलोक रंजन ने किया पर्चा दाखिल।

310 बस्ती सदर विधानसभा से बसपा प्रत्याशी डॉ आलोक रंजन ने किया पर्चा दाखिल।

अवनीश कुमार मिश्रा।। सीएमडी न्यूज़

बस्ती।।  जनपद के बस्ती सदर से बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी डा. आलोक रंजन ने शनिवार को सादगी के साथ नामांकन किया। नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में आलोक ने कहा कि अब तक वे 100 से अधिक बैठकें और विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों में लोगोें से सीधा संवाद बना चुके हैं। बस्ती सदर के मतदाता बदलाव का मन बना चुके हैं।
डा. आलोक ने कहा कि वे बड़े उद्देश्योें को लेकर राजनीति के क्षेत्र में आये हैं, बहन मायावती की नीति, कार्यक्रम को लोग बेहतर ढंग से जानते हैं। कहा कि उनके पिता होम्योपैथ के वरिष्ठ चिकित्सक डा. वी.के. वर्मा प्रमुख समाजसेवी है और बचपन से ही उनके सेवा भाव को देखते हुये मन में विचार आया कि इस सेवा संकल्प को विस्तार दिया जाय। दावा किया कि जिस प्रकार से लोगोें का अपार समर्थन मिल रहा है उससे पूरा भरोसा है कि विजय श्री मिलेगी।
नामांकन के दौरान डा. आलोक रंजन के साथ बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी कल्पना बाबू, के.के. गौतम, संजय धूसिया, आमोद उपाध्याय, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमसागर, जिलाध्यक्ष जय हिन्द गौतम, सुभाष चन्द्र गौतम, पं. सदानन्द शर्मा, योगेन्द्र गौतम, राना अम्बेडकर, उमाशंकर, डा. राम जियावन एवं मनोज कुमार सहित तमाम कार्यकर्ता शामिल रहे।

About Anuj Jaiswal

Check Also

बहराइच – बलहा का ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई भ्रष्टाचार और अव्यवस्थाओं की गिरफ्त में, महीनो से लटकता ताला

रिपोर्ट – विवेक श्रीवास्तव बलहा, बहराइच – ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई जिला बहराइच के …

Leave a Reply