Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / गोंडा: नामांकन स्थल/मतदान केंद्रों पर रहेगा तीसरी आंख का पहरा गड़बड़ी करने वालो पर होगी सख्त कार्यवाही।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

गोंडा: नामांकन स्थल/मतदान केंद्रों पर रहेगा तीसरी आंख का पहरा गड़बड़ी करने वालो पर होगी सख्त कार्यवाही।

दिनांक 27-01-2022

सुनील तिवारी।। सी एम डी न्यूज

नामांकन स्थल/मतदान केंद्रों पर रहेगा तीसरी आंख का पहरा गड़बड़ी करने वालो पर होगी सख्त कार्यवाही।

 

पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में प्रतिभाग कर पत्रकार बन्धुओं से वार्ता की गयी जिसमें चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया गया की कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सभी राजनैतिक दलो को किसी भी रोड शो, रैली, जुलूस, साइकिल/बाइक रैली एवं पदयात्रा आदि पर रोक लगाई गयी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया की चुनाव को शान्तिपूर्वक एवं निष्पक्ष संपन्न कराने हेतु संवेदनशील मतदान स्थलों पर अर्धसैनिक बल/ पैरामिलीट्री फोर्स के साथ-साथ समुचित पुलिस प्रबन्ध किया गया है। जिसमें मतदान के दिन महिला मतदान केन्द्रों पर विशेष महिला पुलिस टुकड़ी तैनात करने, मतदान केन्द्रों व आसपास के क्षेत्रों में अंडर एरिया सर्विलांस व ड्रोन कैमरे की मदद से चप्पे-चप्पे पर नजर रखने के साथ ही वीडियो ग्राफी भी कराई जाएगी । स्वास्थ्य मत्रांलय द्वारा कोविड संक्रमण से बचाव व सुरक्षा हेतु निर्गत गाइडलाइन के अनुसार सभी मतदेय स्थलो पर मतदाताओं द्वारा प्रवेश के समय मास्क, सेनिटाइजर आदि का प्रयोग कर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए मतदान का प्रयोग किया जा सकेगा । पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट शब्दों में बताया कि किसी भी दशा में अराजकता फैलाने व गड़बड़ी करने वालों को नही बख्शा जाएगा, तैनात स्पेशल टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा साथ ही यह भी बताया की पुलिस सोशल मीडिया सेल द्वारा भी लगातार सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म, twitter, facebook व व्हाट्सएप ग्रुप पर निरंतर निगरानी की जा रही है। यदि किसी भी प्रकार की सोशल प्लेटफार्म पर अराजकता फैलाई जाएगी तो तत्काल कार्यवाही कराई जाएगी।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी में फरियादियों की समस्याओं को सुन कर उनका त्वरित निस्तारण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

रिपोर्ट कृष्ण गोपाल जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *