Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बदायू: मतदाता दिवस पर ट्रांसजेंडर वर्ग सहित लोगों ने ली शपथ, करेंगे मत का प्रयोग। बदायूंके कस्बाम्याऊँ ब्लाक में शपथ लेते ब्लाक स्टाफ समेत ट्रांस जेंडर के लोग।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बदायू: मतदाता दिवस पर ट्रांसजेंडर वर्ग सहित लोगों ने ली शपथ, करेंगे मत का प्रयोग। बदायूंके कस्बाम्याऊँ ब्लाक में शपथ लेते ब्लाक स्टाफ समेत ट्रांस जेंडर के लोग।

मतदाता दिवस पर ट्रांसजेंडर वर्ग सहित लोगों ने ली शपथ, करेंगे मत का प्रयोग।
बदायूंके कस्बाम्याऊँ ब्लाक में शपथ लेते ब्लाक स्टाफ समेत ट्रांस जेंडर के लोग।

ब्लाक म्याऊँ में ब्लाक कर्मचारी कुलदीप मिश्र द्वारा उपहार लेते ट्रांस जेंडर के लोग।

हरिशरण शर्मा।। सीएमडी न्यूज

बदायूँ म्याऊँ : मे राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी बदायूं दीपा रंजन के आदेश पर ब्लाक म्याऊँ परिसर में प्रशासन की ओर से मतदाता दिवस मनाया गया जिसमे डिप्टी कलेक्टर / बीडीओ प्रभारी म्याऊँ उदित नारायण ने कहा कि जागरूक मतदाता अपने मत का प्रयोग करके मजबूत लोकतंत्र का गठन करता है। मतदान करना हमारा सभी का मौलिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि युवाओं और भावी मतदाताओं का सशक्तिकरण अहम है। इसमें कोई मतदाता अपने मत के प्रयोग से अछूता नहीं रहना चाहिए।

प्रभारी बीडीओ म्याऊँ उदित नारायण ने कहा कि लोकतंत्र सर्वश्रेष्ठ है। हमें मतदान करके अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभाना चाहिए। हमें मतदान करते समय जाति, धर्म, लोभ, भाषा वर्ग से प्रभावित हुए बगैर अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। इस अवसर पर उदित नारायण ने सभी को मतदाता शपथ दिलाई-हम, भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए, यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। डिप्टी कलेक्टर उदित नारायण ने मतदाता सूची में शामिल ट्रांसजेंडर के तीन लोगो को शपथ ग्रहण करने के पश्चात उपहार देकर सम्मानित किया | इस अवसर पर सचिव , ब्लाक स्टाफ , महिलाए , ट्रांसजेंडर वर्ग के लोग ,अधिकारियों सहित गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे ।

About Anuj Jaiswal

Check Also

जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा जिला उद्योग, व्यापार व श्रम बंधु की बैठक डीएम की अध्यक्षता …

Leave a Reply