Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बस्ती: एडीएम ने फीता काटकर राष्ट्रीय मतदाता दिवस का किया शुभारम्भ,मतदाता दिवस की दिलाई शपथ।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बस्ती: एडीएम ने फीता काटकर राष्ट्रीय मतदाता दिवस का किया शुभारम्भ,मतदाता दिवस की दिलाई शपथ।

एडीएम ने फीता काटकर राष्ट्रीय मतदाता दिवस का किया शुभारम्भ,मतदाता दिवस की दिलाई शपथ।

अवनीश कुमार मिश्रा।। सीएमडी न्यूज़

बस्ती ।। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर हमें यह संकल्प लेना है कि प्रत्येक निर्वाचन में स्वयं मतदान करेंगे तथा अपने साथ पॉच अन्य लोगों को भी मतदान करायेंगे। उक्त विचार एडीएम/उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभय कुमार मिश्र ने व्यक्त किया। वे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित गोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि लोकतंत्र सबसे अच्छी प्रशासनिक व्यवस्था है, जिसमें प्रत्येक व्यक्ति को मतदान करके अपने पसन्द का जनप्रतिनिधि चुनने का मौका मिलता है।
इसके पूर्व एडीएम ने फीता काटकर राष्ट्रीय मतदाता दिवस का शुभारम्भ किया तथा उन्होेने अधिकारियों-कर्मचारियों को मतदाता दिवस का शपथ दिलाया। उन्होने वहॉ उपस्थित सभी लोगों को शपथ दिलाते हुए कहा कि देश की लोकतांत्रिक परम्पराओ की मर्यादा को बनाये रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपना मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए सीआरओ नीता यादव ने कहा कि प्रत्येक नागरिक की देश एवं समाज के प्रति जिम्मेदारिया होती है, जिसमें से प्रमुख मतदान करना होता है।

About Anuj Jaiswal

Check Also

मवई अयोध्या – पीस कमेटी की बैठक संपन्न बकरीद का त्यौहार भाईचारे व सौहार्द के साथ मनाएं – सी ओ

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS  मवई अयोध्या – पीस कमेटी की बैठक संपन्न बकरीद का …

Leave a Reply