Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / बाराबंकी:विधानसभा दरियाबाद से कांग्रेस का टिकट चित्रा को,विरोधियों में मची खलबली। सरकार बनने पर कांग्रेस ने जो प्रतिज्ञा ली है उसे पूरा करेगी : चित्रा वर्मा।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

बाराबंकी:विधानसभा दरियाबाद से कांग्रेस का टिकट चित्रा को,विरोधियों में मची खलबली। सरकार बनने पर कांग्रेस ने जो प्रतिज्ञा ली है उसे पूरा करेगी : चित्रा वर्मा।

  • विधानसभा दरियाबाद से कांग्रेस का टिकट चित्रा को,विरोधियों में मची खलबली।
  • सरकार बनने पर कांग्रेस ने जो प्रतिज्ञा ली है उसे पूरा करेगी : चित्रा वर्मा।

रिपोर्ट आशीष सिंह

बनीकोडर, बाराबंकी।। 270 विधानसभा दरियाबाद क्षेत्र से पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की अनुज वधू ,पूर्व ब्लाक प्रमुख सिरौलीगौसपुर एवं वित्तविहीन शिक्षक नेत्री चित्रा वर्मा को कांग्रेस पार्टी से टिकट मिलने पर क्षेत्रीय जनमानस में खुशी की लहर दौड़ गई वहीं एक तरफ अन्य पार्टियों में चित्रा के आ जाने से वोट बैंक को लेकर खलबली मच गई। चित्रा वर्मा ने बताया कि हमारे पूज्य ससुर बेनी प्रसाद वर्मा जी के सिद्धांतों एवं कार्यों को लेकर क्षेत्र का विकास करूंगी। सरकार बनने पर कांग्रेस पार्टी ने जो प्रतिज्ञा ली है उसे पूरा करेगी ।बधाई देने वालों में शिक्षक महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष तेज कुमार उपाध्याय ,ब्लॉक अध्यक्ष डॉ भस्मा मिश्रा, प्रेम चतुर्वेदी, राहुल वर्मा ,रामनरेश तिवारी,श्रीधर चतुर्वेदी आदि तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।

About Anuj Jaiswal

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply