Breaking News
Home / CMD NEWS E-NEWSPAPER / डीएम ने मेडिकल अफसरों तथा स्टाफ को किया सम्मानित।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

डीएम ने मेडिकल अफसरों तथा स्टाफ को किया सम्मानित।

सुनील तिवारी सी एम डी न्यूज

गोण्डा।। जिला अस्पताल को कायाकल्प अवार्ड से नवाजे जाने के बाद जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने सोमवार को जिला अस्पताल पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों, चिकित्सकों तथा मेडिकल स्टाफ को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

कोविड हास्पिटल में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। हम सब जानते हैं कि विपरीत परिस्थितियों एवं सीमित संसाधनों के बीच भी हमारे डॉक्टरों व स्टाफ ने अपनी जान की परवाह न करते हुए कोरोना महामारी में हजारों लोगों की जान बचाई है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी का पीक चल रहा था और मरीजों के परिजन अपने ही सगे परिजनों को छूने से कतराते थे ऐसे समय में हमारे डाक्टरों व स्टाफ ने उनकी जान बचाने का काम किया है जिसका परिणाम है कि आज जिला अस्पताल को पहली बार यह अवार्ड हासिल हो सका है। जिलाधिकारी ने अपील की कि कोविड की तीसरी लहर से लड़ने के लिए हम सब पूरी तरह से तैयार रहें। उन्होंने कहा कि पहले की अपेक्ष अब हमारे पास संसाधनों की उपलब्धता अधिक हो गई, इसलिए आप लो और अधिक साहस और जब्जे के साथ तैयार रहें।
जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डा0 घनश्याम सिंह ने बेहद भावुक शब्दों में कहा कि यद्यपि हमारे पास संसाधनों की कमी थी, ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता नहीं थी फिर हमारे डॉक्टरों और स्टाफ ने पूरे मनोयोग से जनसेवा करने का काम किया है। जिलाधिकारी ने अपने हाथों से डॉक्टर टीपी जायसवाल, सीनियर चिकित्सा अधिकारी डा0 एस0के0 रावत, कोविड हॉस्पिटल के अधीक्षक डा0 दीपक कुमार, डा0 समीर गुप्ता, माइक्रो बायोलॉजिस्ट डा0 अनिल वर्मा, एसआईसी डा0 घनश्याम सिंह तथा सीएमओ डा0 आर0एस0 केसरी सहित मैट्रन व अन्य डॉक्टरों तथा मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया।
इस दौरान सीएमओ डा0 आर0एस0 केसरी, डा0 घनश्याम सिंह, डा0 टीपी जायसवाल, डा0 एसके रावत, डा0 अरुण मिश्रा, डा0 अनिल वर्मा, डा0 दीपक कुमार सहित अन्य चिकित्सा तथा मेडिकल स्टाफ उपस्थित रहे।

About Anuj Jaiswal

Check Also

उपजिलाधिकारी को भेंट किया कैलेंडर

रिपोर्ट आशीष सिंह उपजिलाधिकारी को भेंट किया कैलेंडर सिरौलीगौसपुर,बाराबंकी 21 फरवरी 2024, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *