Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

गतिदिनों कुतुबुद्दीनपुर गांव के पास मिली लाश, मृतक के भाई ने उसी की पत्नी पर लगाया हत्या करवाने आरोप।

रिपोर्ट- एम. असरार सिद्दीकी।

बहराइच- रुपईडीहा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बसंतपुर उदल के मजरा राम नगर निवासी उमाशंकर मिश्रा उर्फ़ पप्पू 35 वर्ष पुत्र बुद्धिसागर मिश्रा की गत दिनो उसकी खून से लथपथ लाश व साइकिल नानपारा हाइवे से लगभग 200 मीटर दूरी पर बसभरिया व कुतबुद्दीनपुरवा गावँ के पास मिली थी। पुलिस ने किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इसकी मृत्यु होना बताया था। 
इस संबंध में मृतक के बड़े भाई गौरी शंकर मिश्र ने रुपईडीहा थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है। कि मेरा छोटा भाई उमाशंकर उर्फ पप्पू 22 मई को अचानक गायब हो गया। देर रात जब वह घर नहीं लौटा तो हम लोग काफी घबरा गये। हम लोग उसकी तलाश कर रहे थे तभी 23 मई को सुबह गांव के कुछ लोगों ने बताया कि पुलिस चौकी बाबागंज द्वारा संचालित व्हाट्सऐप ग्रुप पर जो फोटो पड़ा है। वह तुम्हारे भाई का है। जब हम लोग घटना स्थल पर पहुँचें तो वहाँ शव नहीं मिला। शव थाने में क्षति विक्षत हालत में देखा गया। मृतक के भाई ने प्रार्थना पत्र में उल्लेख किया है कि शंका ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है। कि मेरे मृतक छोटे भाई उमाशंकर की हत्या उसकी स्वयं की पत्नी ने षडयन्त्र रचकर ग्राम रामनगर निवासी अपने आशिक व अन्य से मिलकर हत्या करके लाश को वहाँ फेका गया था। तथ्य को छिपाने के लिए इसका दूसरा स्वरुप दिया जा रहा है।

इस सम्बन्ध में जब एसएचओ रुपईडीहा अशोक कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मृतक के भाई ने जो आरोप लगाया है उन सभी बिन्दुओं पर बिवेचना की जा रही हैं।

About CMD NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – एल एल एम की परीक्षा में प्रथम स्थान से उत्तीर्ण कर अंजू वैश ने जनपद अयोध्या का बढ़ाया मान

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS मां बाप व परिवार जन को बेटी पर हुआ गर्व अयोध्या …

Leave a Reply