Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

रुपईडीहा थाना प्रांगण में त्यौहार के मद्देनजर शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न।

कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाए ईद का त्यौहार।


रिपोर्ट- एम.असरार सिद्दीकी।
बहराइच- आदर्श थाना रुपईडीहा के प्रांगण में ईद पर्व को लेकर शांति कमेटी की बैठक संपन्न हुई जिसमें रुपईडीहा थाना क्षेत्र के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्य , ग्राम पंचायत सदस्य,स्थानीय गणमान्य जन शामिल हुए। कोरोना काल मे संकमण के साथ त्योहारों को भी मनाना एक चुनौती से कम नही।प्रभारी निरीक्षक रुपईडीहा अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घरो में ही नमाज़ अदा करे, क्योंकि कोरोना संक्रमण के समय  सोशल डिस्टेन्स का पालन करना बहुत आवयश्क हैं। बैठक को डॉ0 सनत कुमार  शर्मा ने भी सम्बोधित किया उन्होंने बताया कि  कोविड 19 के बढते संक्रमण को  देखते हुए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, जिसके सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो रहे है,कोरोना संक्रमण में कमी देखी जा रही है। हम सभी लोगों को प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप अपने पर्वों में भी कोरोना काल के नियमों का पालन करना चाहिए जिससे कि कोरोना संक्रमण से हम भी बच सके व दूसरो को भी बचाने में मददगार साबित हो।

रुपईडीहा जामा मस्जिद व ईदगाह के पेशइमाम हाफिज कसीद ने भी सरकार द्वारा बतायी गई गाइडलाइन के मुताबिक ईद मनाने की अपील आमजन से की।उन्होंने कहा कि ईद की नमाज आप लोग अपने अपने घर में ही अदा करें और पर्व को कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाएं। कार्यक्रम में रमेश अमलानी, कमल मदेसिया, प्रधान मनीराम वर्मा, इरशाद अली, मेराज अहमद, गब्बर वर्मा, राजेन्द्र वर्मा, पिंटू, जोगराज वर्मा, सहित स्थानीय गणमान्यजन पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

About CMD NEWS

Check Also

बस्ती- चौकड़ी टोल प्लाजा के आस पास पार्किंग स्थल जैसा नजारा, टोल कर्मियों की लापरवाही से आम गाड़ियों के आवागमन होती है प्रभावित

रिपोर्ट सर्वेश तिवारी CMD न्यूज बस्ती बस्ती। जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के चौकड़ी में …

Leave a Reply