Breaking News
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

ब्लाक नवाबगंज अति पिछड़ा क्षेत्र, धरातल पर नही दिखा कोई विकास- रणविजय सिंह।

ब्लाक प्रमुख चुनाव को लेकर क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ की समीक्षा बैठक।

रिपोर्ट- एम.असरार सिद्दीकी।
बहराइच- सीमावर्ती जनपद के कस्बा बाबागंज में स्थित हाजी मोहम्मद यूसुफ इंटर कॉलेज में नशा उन्मूलन गोष्ठी का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अथिति एमएलसी व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रणविजय सिंह व आईपीएस डॉ ओम प्रकाश सिंह रहे।कार्यक्रम को सबोधित करते हुए ट्रस्ट संचालक शिवपूजन सिंह ने कहा कि हम सब नवाबगंज ब्लॉक के लोगों का खुशनसीबी है कि हमारे अपने क्षेत्र के निवासी डॉ0 ओम प्रकाश सिंह आईपीएस जो गाजीपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के रूप में सेवा दे रहे।

जो आज हमारे बीच में उपस्थित हैं। हम सब को चाहिए कि आगामी पंचायत चुनाव में क्षेत्र पंचायत सदस्य अधिक से अधिक अपने लोगों में जीत कर ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार इंजीनियर जय प्रकाश सिंह (मोनू सिंह) को नवाबगंज का प्रमुख बनाएं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यथिति एमएलसी रणविजय सिंह ने कहा कि मैं इस क्षेत्र से भलीभांति से वाकिफ हूं क्योंकि मेरा बचपन इसी क्षेत्र के जैतापुर गांव में गुजरा है आज मैं आप सबके बीच में इसलिए आया हूं। कि बहराइच जनपद का यह नवाबगंज ब्लॉक अति पिछड़ा क्षेत्र है। यहां पर कोई भी विकास धरातल पर नहीं हुए। इसलिए मैं आप सभी से अपील करता हूं। कि आगामी पंचायत चुनाव में नवाबगंज ब्लॉक में 98 क्षेत्र पंचाय सदस्य के पद हैं। जिसमें से आप सभी लोग अपने अपने लोगों को क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीता कर मोनू सिंह को नवाबगंज ब्लॉक का प्रमुख बनाने का कार्य करें। अगर आप लोगों ने मोनू सिंह को नवाबगंज ब्लॉक का प्रमुख बनाया तो मैं वादा करता हूं। कि नवाबगंज ब्लॉक के समस्त गांव का विकास करने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि ब्लॉक परिसर में कर्मचारियों के बने आवास जो जर्जर होकर गिर गए है। जिन्हें चुनाव के बाद साशन से धन उपलब्ध करवाकर आगामी दीपावली में कार्य शुरु करवा दिया जाएगा। नवाबगंज ब्लॉक का मुख्यालय कस्बा बाबागंज में बनवाने वाले तत्कालीन प्रमुख स्वर्गीय महेश्वर सिंह की प्रतिमा भी ब्लॉक परिसर में स्थापित करवाई जाएगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवाबगंज ब्लॉक प्रधान संघ अध्यक्ष हरीश चन्द्र वर्मा ने कहा कि आप सभी लोग आगामी पंचायत चुनाव में अपने अपने गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य को जीता कर भेजें जिससे मोनू भैया को ब्लाक प्रमुख का चुनाव जिता कर ब्लॉक नवाबगंज की चौमुखी विकास करने का कार्य किया जाएगा। श्री वर्मा ने कहा कि मौजूदा ब्लाक प्रमुख द्वारा बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है।जिसमें ब्लॉक परिसर के जर्जर बिल्डिंग की ईंटों के मलबे को इंटरलॉकिंग कार्य में इस्तमाल कर कार्य किया जा रहा है।और अधिकारी मौन साधे हुए है। कार्यक्रम को पूर्व ब्लॉक प्रमुख मो०रफी, समाजवादी पार्टी के नेता हाजी मो०सलीम, सहित कई लोगों ने संबोधित किया। कार्यक्रम आनन्द पाठक, छेदा खान, दस्तगीर,प्रधान राम सिंह, पूर्व प्रधान बब्बू सिंह, प्रधान प्रतिनिधि सुजौली इरशाद अली, बनकुरी मो0 अख्तर, पूर्व प्रधान भानु प्रताप सिंह ,राजकिशोर सिंह, बद्री सिंह,शकील अहमद,समीर,विशेष सिंह सहित सैकड़ों लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे।

About CMD NEWS

Check Also

बहराइच- नानपारा नगरपालिका में अनियमितता की भेंट चढ़ रहा लाखों का नाला, जांच की कही बात

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव जिला बहराइच के आदर्श नगर पालिका नानपारा के द्वारा मिहींपुरवा रोड पर …

Leave a Reply