Breaking News
Home / अयोध्या / उ0 प्र0 कसौधन वैश्य महा सभा का अधिबेशन व प्रान्तीय कार्य समिति की बैठक 28 फ़रवरी 2021 को अयोध्या में आयोजित अधिवेशन में समाज के विधायक चेयरमैन, व जनप्रतिनिधि, सहित सदस्य तथा पदाधिकारी आमंत्रित । पंचायत चुनाव में राजनीतिक भागीदारी का आह्वान ।
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

उ0 प्र0 कसौधन वैश्य महा सभा का अधिबेशन व प्रान्तीय कार्य समिति की बैठक 28 फ़रवरी 2021 को अयोध्या में आयोजित अधिवेशन में समाज के विधायक चेयरमैन, व जनप्रतिनिधि, सहित सदस्य तथा पदाधिकारी आमंत्रित । पंचायत चुनाव में राजनीतिक भागीदारी का आह्वान ।

सुधीर बंसल जिला ब्यूरो चीफ रिपोर्टर रूदौली

अयोध्या उत्तर प्रदेश कसौधन वैश्य महा सभा का प्रान्तीय अधिवेशन व प्रबंधकारिणी समिति की बैठक 28 फरवरी 2021 को राम श्याम होटल अयोध्या में महासभाध्यक्ष पवन कुमार कसौधन की अध्यक्षता में आहूत की गई है । अधिवेशन में समाज के विधायक ,चैयरमैन, सहित सभी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी ,सदस्य, जिला नगर, महानगर, तहसील ,व ग्रामीण क्षेत्रों की सक्रिय स्वजातीय समितियों के अध्यक्ष व महामंत्री को आमंत्रित किया गया है । महासभा के प्रांतीय महामंत्री जवाहर लाल गुप्त व शतीन्द्र प्रकाश शास्त्री मन्त्री/प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में पंचायत चुनाव में कसौधन बाहुल्य स्थानों में स्वजातीय बन्धुओ को उनकी निष्ठानुसार राजनीतिक दल से प्रत्याशी बनाये जाने व उनको जिताये जाने की प्रभावी रणनीति बनाई जाएगी । संगठन को गतिशील बनाये जाने के लिये पूरे प्रदेश में जिला व नगर तहसील स्तर की इकाइयों के गठन पर विशेष बल देकर सामाजिक चेतना के लिये जन जागरण अभियान चलाया जाएगा उन्होंने यह भी कहा कि शासन द्वारा कसौधन को आरक्षण दिये जाने के वावजूद बहुत से स्थानों में समाज के लोगो को इसका लाभ अधिकारियों की उदासीनता से नही मिल रहा है इस सम्बन्ध में निर्णायक संघर्षात्मक नीति बनाई जाएगी

About CMDNEWS

Check Also

बहराइच- नकहा गेहूं क्रय केंद्र का हुआ उद्घाटन संपन्न

जिले में शुक्रवार को नकहा गेहूं क्रय केंद्र ललुही का उद्घाटन हुआ सचिव धर्मेंद्र कुमार …

Leave a Reply