Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / सांसद,विधायक ने किया सिल्हौरघाट पुल का शिलान्यास
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

सांसद,विधायक ने किया सिल्हौरघाट पुल का शिलान्यास

ब्यूरो चीफ आशीष सिंह के साथ जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट

बाराबंकी।

15/02/2021

आमजनमानस की दशकों पुरानी मांग सिल्हौर घाट पुल निर्माण की इंतजार घड़ी हुई खत्म, ग्रामीणों मांग आखिरकार पूरी हो गई।तीन तरफ से चार जनपद को जोड़ने वाला कई गांवों के लोगों को पुल की सौगात मिली है।
दरियाबाद विधायक सतीश चन्द्र शर्मा बैजनाथ रावत सांसद लल्लू सिंह ने सोमवार को वैदिक मंत्रों के बीच भूमि पूजन किया। इसके बाद पुल निर्माण की औपचारिक शुरुआत हुई। उन्होंने कहा कि इस पुल को बनने का जो पूर्व में उन्होंने वादा किया था। वह वादा सतीश चंद्र शर्मा ने पूरा किया। 17 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला यह पुल बहुत जल्द बनकर तैयार होगा।सिल्हौर ग्राम सभा के लोगो ने यह पुल बनवाने के लिए 45 दिन भारतीय किसान यूनियन ने जल सत्त्या ग्रह भी किया था,पूरे दूलम निवासी संजय पांडेय के नेतृत्व में यह पुल बनाने के लिए काफी दिनों से संघर्ष कर रहे थे।उसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आश्वासन मिलने के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया था।उसके बाद दरियाबाद विधायक बनने के बाद कोटवा सड़क में पुल का शिलान्यास करने आए उप मुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य से विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने उनके समक्ष सिल्हौर घाट का प्रस्ताव रखा था उसके बाद कैशव प्रसाद मौर्या ने प्रस्ताव पास करवाने का वादा कर दिया था फिर दरियाबाद विधायक सतीश चन्द्र शर्मा के अथक प्रयासों से सिल्हौरघाट का पुल मंजूरी मिली।ग्रामीणों ने विधायक सतीश चन्द्र शर्मा को बधाई शुभकामनाएं देने के लिए उनके आवास पर तांता लगा रहा विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने बताया की हमारे क्षेत्र की जनता इस पुल की बेसब्री से इंतजार में थी।यह सेतु कई जनपदों को जोड़ने का कार्य करेगा।इस पुल के बनने से कई किलो मीटर की लम्बी दूरी कम हो गई है।
इस अवसर पर अयोध्या सांसद लल्लू सिंह हैदरगढ़ विधायक बैजनाथ रावत बाराबंकी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव उप परियोजना प्रबंधक मानस श्रीवास्तव संयुक्त प्रबंधक एस एम् महा प्रबंधक सुनील कुमार वीरेंद्र कनौजिया जे एस तिवारी भाजपा नेता प्रदीप द्विवेदी मनोज मिश्रा महावीर सिंह सुरेंद्र मिश्र भोलाप्रसाद द्विवेदी के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

About CMDNEWS

Check Also

बहराइच- नानपारा नगरपालिका में अनियमितता की भेंट चढ़ रहा लाखों का नाला, जांच की कही बात

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव जिला बहराइच के आदर्श नगर पालिका नानपारा के द्वारा मिहींपुरवा रोड पर …

Leave a Reply