Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / हिन्दू युवा वाहिनी जिला प्रभारी रवि सिंह के तत्वाधान में आयोजित हुई खेलकूद प्रतियोगिता
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

हिन्दू युवा वाहिनी जिला प्रभारी रवि सिंह के तत्वाधान में आयोजित हुई खेलकूद प्रतियोगिता

रामसनेहीघाट बाराबंकी।

कोटवा सड़क स्थित बाबा पंचवटी ग्राउंड निंबहा में हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी रवि सिंह के नेतृत्व में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया।
पंचवटी ग्राउंड में आयोजित 2 किलोमीटर 800 मीटर की मैं मैराथन दौड़ में क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से प्रतिभागियों ने भाग लिया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक दरियाबाद सतीश चंद्र शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया।
विधायक सतीश शर्मा ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा दौड़ने से हमारे शरीर में फुर्ती बनी रहती है इसलिए दौड़ना शरीर के लिए स्वास्थ्य पूर्ण है।
कार्यक्रम में पधारे विशिष्ट अतिथि के रूप में वालीवाल संघ के प्रदेश सचिव पवन सिंह ने प्रतिभागियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि खेल हमारे शरीर को चुस्त एवं दुरुस्त रखता है हम सभी को खेल को अपने जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बनाना होगा।
कार्यक्रम का संचालन कर रहे हिंदू युवा वाहिनी जिला उपाध्यक्ष बृजेश प्रताप सिंह ने कहा खेलकूद का महत्व हमारे जीवन में बहुत है। खेल को हम सभी को अपनी दैनिक दिनचर्या में जोड़ना चाहिए। सोशल एक्टिविस्ट आशीष सिंह ने वहां पर उपस्थित प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा खेल हमारे दिमाग के संतुलन के लिए स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है आज हम युवा ब्लॉक स्तर से अपनी शुरुआत कर राष्ट्रीय स्तर तक का फैसला तय करेंगे।
कार्यक्रम में सह संचालक के रूप में तेजतर्रार युवा शिवम सिंह ने कार्यक्रम में लगातार अपने शब्दों द्वारा लोगों का ध्यान आकर्षित किया।
800 मीटर की दौड़ में शुक्लन पुरवा निवासी रमन कश्यप ने प्रथम स्थान हासिल किया वही 2 किलोमीटर की दौड़ में अमन वर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
कार्यक्रम के अंत में क्रमांक एक से दस तक सभी प्रतिभागियों को नगद धनराशि एवं ट्रैक सूट देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम को सुचारू रूप से व्यवस्थित करने के लिए क्षेत्रीय पुलिस चौकी अहमदपुर प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश पांडे ने अपनी टीम के साथ मौके पर मौजूद रहे एवं लगातार लोगों को 2 गज की दूरी बनाए रखने के लिए अपील करते रहे।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष हिंदू युवा वाहिनी नरेंद्र सिंह सोनू, क्षेत्रीय अवध मंत्री रुपेश प्रताप सिंह लकी, प्रदीप द्विवेदी भाजपा नेता दिलीप मिश्रा, कांग्रेसी नेता अमित शुक्ला, चंद्रमोहन उर्फ चंदू मोहित सिंह क्षेत्रीय पत्रकार नवाज अंसारी जितेंद्र कुमार सूरज कुमार इरफान अहमद, अहमदपुर दीवान रामबदन शर्मा कांस्टेबल आजाद मनोज व सैकड़ों दर्शक मौजूद रहे।

About CMDNEWS

Check Also

CMD News – खबर का हुआ असर अवैध कटान में तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

सुनील तिवारी सीएमडी न्यूज गोण्डा –जनपद के कोतवाली देहात अन्तर्गत ग्राम रमवापुर श्याम में अवैध …

Leave a Reply