Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / श्रावस्ती~बिजली विभाग के जुर्माना के नाम पर बहुत बड़ी ठगी
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

श्रावस्ती~बिजली विभाग के जुर्माना के नाम पर बहुत बड़ी ठगी

रिपोर्ट – दुष्यन्त सिंह वर्मा

श्रावस्ती। सोनवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मननगर में बिजली विभाग अधिकारी बनकर आये कुछ लोगों ने जुर्माना के नाम पर हजारों रुपये की ठगी किया।
थाना सोनवा क्षेत्र के लक्ष्मन नगर में 13 मई को कुछ लोग बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी बनकर मीटर निरीक्षण करने आये। इस दौरान शोभाराम पुत्र रामफेरन के यहा पहुँचकर मीटर खराब का कारण बताकर 35 हजार रुपये जुर्माना के रूप में वसूल कर लिया। तथा मीटर बदलते हुये एक रसीद दिया । जिस पर विद्युत परीक्षण खंड बलरामपुर लिखा हुआ था। बाद में पता चला कि जुर्माना की कोई रसीद नही दी गयी। तब शोभाराम को ठगी का अहसास हुआ। बाद में पता चला की और भी कई लोगो से हजारों रुपये ठगी किया गया है। पीड़ित ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। इस सम्बंध में विद्युत सब स्टेशन परसौरा के अवर अभियंता एजाज अहमद ने बताया कि अगर किसी ने ऐसा किया है तो वह ठगी किया है। इसी तरह बलरामपुर के अवर अभियंता राजेश पासवान ने बताया को उनको उन व्यक्तियों के बारे में जानकारी नही है। वही भिनगा के अवर अभियंता ने बताया कि लक्ष्मन नगर हमारे क्षेत्र में नही है।

About cmdnews

Check Also

जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी में फरियादियों की समस्याओं को सुन कर उनका त्वरित निस्तारण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

रिपोर्ट कृष्ण गोपाल जिलाअधिकारी मोनिका रानी व बहराइच पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा तहसील महसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *