Breaking News
Home / बहराइच / चलती गाड़ी में लगी अचानक आग धू-धू कर जलता रहा डीसीएम -जरवलरोड बहराइच
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

चलती गाड़ी में लगी अचानक आग धू-धू कर जलता रहा डीसीएम -जरवलरोड बहराइच

जनपद बहराइच जिला के जरवलरोड, गोंडा लखनऊ हाईवे पर डीसीएम में अचानक आग लग गई और वह धू-धू कर जलने लगी। पलक झपकते ही आग का गोला बनी डीसीएम में विस्फोट शुरू हो गया। राहगीरों तथा आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई।


गुरूवार की सुबह जरवल रोड की तरफ से करनैलगंज आ रही एक डीसीएम में अचानक आग लग गई। आग लगते ही डीसीएम में जोरदार तरीके से विस्फोट होने लगा जिससे आसपास के ग्रामीणों में दहशत फैल गई तथा लोगों में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पीआरबी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। कोतवाली करनैलगंज से पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। घटना गोंडा-लखनऊ हाईवे की है। जरवल-करनैलगंज कोतवाली के बॉर्डर के पास छतौनी चौराहे से आगे गुरुवार की सुबह करनैलगंज की ओर आ रही एक डीसीएम में अचानक तेज विस्फोट के साथ आग लग गई।

डीसीएम धू-धू कर जलने लगी। आग लगते ही उसमें जोरदार धमाके भी होने लगे जिससे आसपास के ग्रामीण व सड़क से निकल रहे लोग सशंकित होकर इधर उधर भागने लगे। आनन-फानन में घटना की सूचना डायल हंड्रेड पर दी गई। मौके पर थाना जरवल रोड की पीआरबी ने पहुंच कर घटना की सूचना थाना जरवल रोड व भम्भुआ पुलिस चौकी को दी जिस पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सड़क को एक तरफ से बंद करा कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया मगर आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते डीसीएम जलकर राख हो गई।

विस्फोट से इधर उधर तितर बितर हुए सामानों से पता चलता है की गाड़ी में पटाखे व विस्फोटक ले जाया जा रहा था। सूचना पर कोतवाली करनैलगंज से पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि जांच करने पर पता चलेगा की गाड़ी किस ट्रांसपोर्ट की थी और इस पर कौन सा सामान लादकर ले जाया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वाहन चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। पुलिस जांच में जुटी है।

करनैलगंज के कोतवाल राजेश कुमार सिंह कहते हैं कि घटना सीमा पर जरूर हुई, मगर स्थल जरवल थाना क्षेत्र में है। इसलिए कार्रवाई व जांच पड़ताल जरवल पुलिस द्वारा ही की जा रही है।

सूत्र

About cmdnews

Check Also

बहराइच- पान को लेकर हमले में घायल हुए युवक की लखनऊ में मौत परिजनों में मचा कोह राम

नगर पुलिस ने कई दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की-गिरफ्तारी को लेकर परिजनों में आक्रोश है,,, …

Leave a Reply