Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / CMD NEWS कैरियर मार्ग दर्शक समाचार पत्र पर सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

CMD NEWS कैरियर मार्ग दर्शक समाचार पत्र पर सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें

 

➡दिल्ली- किसानों-सरकार के बीच 10वें दौर की बैठक वार्ता, किसान संगठन केन्द्र के प्रस्ताव पर करेंगे वार्ता, एक्सपर्ट कमेटी की किसानों से पहली बैठक आज, समिति किसान संगठनों के साथ बैठक करेंगे, जो किसान नहीं आएंगे, उनसे मिलने भी जाएंगे, ऑनलाइन सुझाव लेने के लिए पोर्टल बनाया गया, SC की ओर से बनाई गई कमेटी करेगी बैठक.

➡लखनऊ- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज आगमन, 2 दिन प्रवास पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा, जेपी नड्डा आज कई सांगठनिक बैठकें करेंगे, कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे, सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे, बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे, आज 1.30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे नड्डा, एयरपोर्ट के बाहर भव्य स्वागत किया जाएगा, जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ता करेंगे भव्य स्वागत, शाम 4 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे, प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठकें करेंगे नड्डा, रात 9 बजे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक करेंगे, 22 को 9.45 बजे चिनहट की मंडल बैठक करेंगे, 11 बजे नड्डा सीएमएस विस्तार में कार्यक्रम, बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे नड्डा, दोपहर 12.30 बजे पदाधिकारियों के साथ बैठक, 3 बजे अवध क्षेत्र के सांसदों,विधायकों के साथ बैठक, 4 बजे सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे, 5.30 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम होगा, लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

➡लखनऊ- सड़क सुरक्षा माह के तहत कार्यक्रम का शुभारंभ, सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम शुभारंभ करेंगे, 21 जनवरी से 20 फरवरी तक चलेगा अभियान, परिवहन विभाग की परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास, सीएम परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण,शिलान्यास, आज 5 कालिदास मार्ग पर होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- विभूतिखंड में अजीत सिंह हत्याकांड का मामला, भाटी गैंग के एक और सदस्य को पुलिस ने पकड़ा, चंदौली के संदीप सिंह बाबा को हिरासत में लिया, संदीप सिंह को अंबेडकरनगर से हिरासत में लिया, पश्चिमी यूपी के कुख्यात सुंदर भाटी गैंग का सदस्य है, लखनऊ पुलिस के इनपुट पर अंबेडकर नगर पुलिस ने पकड़ा.

➡लखनऊ- सुजीत पांडे हत्याकांड का मामला, पुलिस ने जितेंद्र यादव को रिमांड पर लिया, 12 घंटे की रिमांड पर लेकर हुई पूछताछ, पुलिस ने 315 बोर का असलहा किया बरामद, मरोई मोड़ के पास झाड़ियों से किया बरामद, सुजीत पांडे हत्याकांड में अब तक 6 लोग अरेस्ट, जिला जेल में बंद है आरोपी जितेंद्र यादव, मोहनलालगंज क्षेत्र में हुई सुजीत पांडेय की हत्या.

➡ग्रेटर नोएडा- श्मशान घाट में घटिया सामग्री का निर्माण, घटिया सामग्री से निर्माण का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, नव निर्माण पिलर की बीम हाथों से टूट रही, कभी भी हो सकता है मुरादनगर जैसा हादसा, घटिया निर्माण से स्थानीय ग्रामीणों में रोष, स्थानीय ग्रामीणों की ठेकेदार से हुई नोकझोंक , जगह-जगह से टूट रहा है हाथों से निर्माण, प्रधान, ठेकेदार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, ग्रामीणों ने घटिया निर्माण की जांच की मांग की, दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव का मामला.

➡कानपुर- पारले बिस्कुट कंपनी के कर्मचारी की मौत, कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, स्थानीय लोग शव को छोड़कर भागे, रावतपुर पुलिस की लापरवाही आयी सामने, रामलला गेट के पास लोग छोड़कर भागे
दादा नगर की पारले फैक्ट्री में करता था काम, मजदूर मुन्ना की फैक्ट्री की लापरवाही से मौत, कल्याणपुर क्षेत्र के रावतपुर चौकी का मामला.

➡कासगंज- 10 बर्षीय बालक का अपहरण कर हत्या का मामला, पुलिस ने मुठभेड़ में अपहर्णकर्ता को किया गिरफ्तार, पुलिस ने अपहरणकर्ता के पैर में मारी गोली, घायल अपहरणकर्ता को अस्पताल में कराया भर्ती, बाइक से भागकर जा रहा था अपहरणकर्ता, अपहरणकर्ता के पास से बाइक,तमंचा बरामद, सिढ़पुरा क्षेत्र के अमांपुर सिढ़पुरा रोड का मामला.

➡इटावा- 4 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला, दुष्कर्म करने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, 2 दिन पूर्व दुष्कर्म के बाद आरोपी हुआ था फरार, आरोपी को उपचार के लिए भेजा गया अस्पताल, बदपुरा थाना क्षेत्र के चम्बल पुल पर मुठभेड़.

➡ललितपुर- सफाई कर्मचारी की सारे राह थप्पड़ों से पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नशे में महिला के घर में घुसने का किया प्रयास, 2 दिनों से महिला के घर लगा रहा था चक्कर, सदर कोतवाली क्षेत्र बड़ापुरा का मामला.

➡कानपुर देहात- करंट की चपेट में आने से युवक झुलसा, टीनसेट में करंट उतरने से हुआ हादसा, घायल को परिजनों ने कराया सीएचसी में भर्ती, रसूलाबाद क्षेत्र के आजाद नगर का मामला ।

About cmdnews

Check Also

BAHRAICH – संवेदनशील व असुरक्षित घरों में लगावाये जा रहे हैं दरवाज़े

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव बहराइच 05 सितम्बर। तहसील महसी अन्तर्गत हिंसक वन्यजीव (भेड़िया) के हमलों से …

Leave a Reply