Breaking News
Home / World / प्रमुख खबरें / भाषण देते समय सिद्धू को महिला ने मारा चप्पल
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

भाषण देते समय सिद्धू को महिला ने मारा चप्पल

 

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को उस वक्त भारी विरोध का सामना करना पड़ा, जब वो हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा के दौरान एक महिला ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दी।

चप्पल फेंके जाने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और महिला को हिरासत में ले लिया। इसके बाद जब सिद्धू अपनी चुनावी जनसभा खत्म कर वहां से लौटने लगे तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। हिरासत में ली गई महिला से जब पूछताछ की गई तो उसने नवजोत सिंह सिद्धू के ऊपर चप्पल फेंकने की वजह बताई।

बुधवार शाम को नवजोत सिंह सिद्धू हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा के समर्थन में गांधी कैंप इलाके में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने गए थे। सिद्धू मंच पर भाषण दे ही रहे थे कि अचानक सामने के एक मकान की छत से एक महिला ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दी। हालांकि चप्पल सिद्धू तक नहीं पहुंची और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उस महिला को हिरासत में ले लिया गया।

  • चप्पल फेंकने वाली महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया, ‘नवजोत सिंह सिद्धू जब भाजपा में थे तो मनमोहन सिंह की बुराई करते थे और आज राहुल गांधी और सोनिया गांधी की तारीफ कर रहे हैं। वो केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। आज देश की मोदी सरकार के कारण पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ा है। इसके बावजदू सिद्धू मोदी सरकार की बुराई कर रहे थे।’ पुलिस फिलहाल महिला से पूछताछ कर रही है।

About cmdnews

Check Also

बहराइच- सांसद अभिनंदन व सम्मान समारोह कार्यक्रम हुआ संपन्न, सांसद बोले याद रखना होगा कौन….

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव सम्पादक कार्यालय नानपारा बहराइच – लोकसभा चुनाव 2024 में नवनिर्वाचित सांसद डॉ …

Leave a Reply