Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हाथरस सत्संग हादसे के मृतकों के परिजनों को सौपे दो-दो लाख के चेक
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

हाथरस सत्संग हादसे के मृतकों के परिजनों को सौपे दो-दो लाख के चेक

रिपोर्ट  हरि शरण शर्मा

हाथरस सत्संग हादसे के मृतकों के परिजनों को सौपे दो-दो लाख के चेक

बदायूँ : 04 /07/2024 यूपी के हाथरस में हुए सत्संग हादसे में जान गवाने वाले बदायूं के 06 मृतकों के परिजनों को बिल्सी विधायक हरीश शाक्य, वृजक्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य, पूर्व विधायक बिसौली कुसाग्र सागर, जिलाधिकारी मनोज कुमार, एसएसपी बृजेश कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चैक सौंपे है।

हाथरस सत्संग हादसे का शिकार हुए सत्संगियों को यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता मुहैया कराने की घोषणा की थी। जिलाधिकारी ने बताया कि हाथरस सत्संग हादसे में बदायूँ की 06 सत्संगियों की मौत हुई।

गुरुवार को बदायूँ में मा0 विधायकों, जनप्रतिनिधियों एवं डीएम, एसएसपी ने तहसील बिल्सी अन्तर्गत मृतक मौहल्ला नम्बर 05 की रोशनी (15 वर्ष), ग्राम फतेह नगला की वीरावती (55), ग्राम गढ़ी की मंगों देवी (65) तथा तहसील बिसौली अन्तर्गत वार्ड नम्बर 20 सोमवार बाजार की कुसुम, ग्राम लाभारी की धर्मवती एवं ग्राम औरछी की कमला देवी के घर पहुंचे व मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से उनके परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चैक सौंपे।

उन्होंने शोक संतृप्त परिवार को प्रशासन और प्रदेश सरकार द्वारा हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में सरकार उनके साथ है। इस अवसर पर बिल्सी विधायक हरीश शाक्य वृजक्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य एवं पूर्व विधायक बिसौली कुसाग्र सागर मौजूद रहे।

 

About CMD NEWS UP

Check Also

बहराइच – बलहा का ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई भ्रष्टाचार और अव्यवस्थाओं की गिरफ्त में, महीनो से लटकता ताला

रिपोर्ट – विवेक श्रीवास्तव बलहा, बहराइच – ग्राम पंचायत जगन्नाथपुर शेरे बेचाई जिला बहराइच के …

Leave a Reply