Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / अज्ञात कारणों से लगी आग जिसमें हुआ बहुत बड़ा नुकसान
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

अज्ञात कारणों से लगी आग जिसमें हुआ बहुत बड़ा नुकसान

4 नवंबर 2020

बहराइच
मिहींपुरवा के कोतवाली मुर्तिहा क्षेत्र अंतर्तगत
ग्राम सभा नौबना के मजरा टेपरा गांव में अज्ञात कारणों से लगी आग जिसमें 100 से ज्यादा घर जलकर खाक हो गए मौके पर पहुंचे मजिस्ट्रेट,कोतवाली मुर्तिहा पुलिस एवं फायर ब्रिगेड ने पहुंच कर आग को भारी मशक्कत के बाद काबू में किया।बता दें कि ग्राम सभा नौबना के मजरा टेपरा में अज्ञात कारणों से लगी आग में तीन डल्लप जल गए और गांव के लोगों का भारी नुकसान हुआ है।
गांव के ही समाजवादी नेता राघवेंद्र प्रताप जी ने बताया की आग की सूचना दिए जाने के बाद मौके पर आए अधिकारियों का बड़ा ही योगदान रहा फायर बिग्रेड के लोगों ने बड़ी मशक्कत के साथ अग्नि पर काबू कर पाए ।
वही मौके पर मुर्तिहा पुलिस व नायब तहसीलदार एवं अन्य तमाम अधिकारियों का दल मौके पर इकट्ठा हो गया ।और सभी मौके पर मौजूद अधिकारियों ने आई आपदा पर सभी ने खेद प्रकट करते हुए कहां की सभी लोगों की मदद की जाएगी।समाजवादी नेता श्री राघवेंद्र प्रताप जी ने भी बताया की हमें बहुत बड़ा दुख हो रहा है ।इसमें तमाम गरीब बेचारे अग्नि की चपेट में आ जाने से बेचारे खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए हैं और खाने को भी लेकर दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। इसलिए
राघवेंद्र प्रताप जी ने कहा कि चैनल के माध्यम से मेरा अधिकारियों से हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन है । कि गरीब असहाय लोगों के बच्चों के लिए जो हो सके आए हुए सम्मानित अधिकारीगण कृपया मदद जरूर करें।

संवाददाता महेश तिवारी की रिपोर्ट

About CMD NEWS UP

Check Also

BAHRAICH – संवेदनशील व असुरक्षित घरों में लगावाये जा रहे हैं दरवाज़े

रिपोर्ट- विवेक श्रीवास्तव बहराइच 05 सितम्बर। तहसील महसी अन्तर्गत हिंसक वन्यजीव (भेड़िया) के हमलों से …

Leave a Reply