Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / मौसम का हाल- यूपी में मौसम ने बदला मिजाज हुई हल्की बारिश, लखनऊ सहित करीब 21 जिलों में हो सकती है बारिश, सबसे ठंडा जिला जान लीजिए
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

मौसम का हाल- यूपी में मौसम ने बदला मिजाज हुई हल्की बारिश, लखनऊ सहित करीब 21 जिलों में हो सकती है बारिश, सबसे ठंडा जिला जान लीजिए

रिपोर्ट- सूत्र

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सोमवार को पूर्वी यूपी में कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है जबकि पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। मौसम विभाग की माने तो 4 दिसंबर को आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, हरदोई और सीतापुर में बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही इटावा, औरैया, कन्नौज, कानपुर देहात, जालौन, उन्नाव, लखनऊ और बाराबंकी में भी बारिश हो सकती है। ललितपुर, झांसी, महोबा, हमीरपुर, कानपुर नगर, फतेहपुर और रायबरेली में बारिश होने की उम्मीद जताई गई है।
मौसम विभाग के मुताबिक निम्न क्षोभमंडल में प्रचुर मात्रा में नमी की उपलब्धता और वायुमंडलीय स्थिरता के प्रभाव से प्रदेश में रविवार सुबह को प्रयागराज में घना कोहरा (न्यूनतम दृश्यता-50 मीटर) दर्ज किया गया है। वहीं सोमवार को सुबह के समय भी इसके आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं मध्यम से घना कोहरा पड़ने की संभावना है।

वहीं प्रदेश में अगर न्यूनतम तापमान की बात करे तो मुजफ्फरनगर में सबसे कम 9.4 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रिकार्ड किया गया है। ऐसे ही मेरठ में 10.1℃, बरेली में 10.9℃, नजीबाबाद में 11.2℃ और मुरादाबाद में 13.2 ℃ न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है।

About cmdnews

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply