Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / अयोध्या: ब्लॉक मवई क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नेवरा में श्रीमद भागवत कथा का भव्य आयोजन
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

अयोध्या: ब्लॉक मवई क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नेवरा में श्रीमद भागवत कथा का भव्य आयोजन

अयोध्या, 31 मई 2023: पिछले हफ्ते ग्राम नेवरा के ब्लॉक मवई क्षेत्र में श्रीमद भागवत कथा का एक भव्य आयोजन हुआ है। यह प्रतिवर्ष होने वाली इस कथा को पंडित पूज्य इंद्रेश कौशिक जी महराज के मुखारविंद से आयोजित किया गया है। इस कथा के वाचक भी पूज्य इंद्रेश कौशिक जी महराज हैं, जिनके रसपान से भक्तों को अद्वितीय आनंद का अनुभव हो रहा है।

इस कथा का आयोजन 27 मई से 4 जून तक हो रहा है, और प्रतिदिन शाम 7 बजे से 10 बजे तक चलेगी। प्रतिवर्ष होने वाली इस कथा को लोगों ने बहुत उत्साह से स्वागत किया है। इस कथा के लिए एक पांडाल भी स्थापित किया गया था, लेकिन इसकी उपस्थिति के कारण पांडाल छोटा पड़ गया है क्योंकि तीसरे दिन कथा सुनने आए भक्तों की संख्या बहुत बढ़ गई है।

कथा के आयोजक समाज सेवी अश्वनी यादव और उनके परिवार के सदस्यों ने इस अवसर पर सभी भक्तों का आदर सत्कार किया है। इस भागवत कथा में क्षेत्रीय लोगों का बड़ा संख्याग्रणी जनसमूह उमड़ रहा है। यह आयोजन स्थानीय सांस्कृतिक और धार्मिक परंपराओं को संजोने और समृद्ध करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

ग्राम नेवरा में श्रीमद भागवत कथा का यह आयोजन उपन्यासकारों, आध्यात्मिक गुरुओं और भक्तों के बीच साझा आदर्शों, भक्तिभाव और संबंधों का मंच प्रदान कर रहा है। यह समारोह समृद्ध संस्कृति, धर्म और आध्यात्मिकता की महत्वपूर्ण व्यक्ति है और लोगों को एक साथ जोड़ने और सांस्कृतिक अभिवृद्धि में सहायता करने का उद्देश्य रखता है।

About cmdnews

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply