Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / हर्रैया बस्ती- मंदिर की तरह बहता गन्दगी, आवश्यक उपयोगी चीजो से विहीन मुड़वारा का लाखो में बना सामुदायिक शौचालय
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

हर्रैया बस्ती- मंदिर की तरह बहता गन्दगी, आवश्यक उपयोगी चीजो से विहीन मुड़वारा का लाखो में बना सामुदायिक शौचालय

जिम्मेदार कर रहे हैं अनदेखा

अवनीश कुमार मिश्रा सीएमडी न्यूज़
बस्ती। जनपद के हरैया विकासखंड में एक बार फिर सुर्खियों में आया अभी ताजा मामला हरैया ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत मुड़वारा मे बने सामुदायिक शौचालय के रूमो में अभी दरवाजे ही नहीं लगे हैं और एक जगह लगा है तो वह भी टूटा हुआ पड़ा है।
पानी का टंकी केवल दिखावटी में रखा गया है इस सामुदायिक शौचालय में पानी की समुचित व्यवस्था नहीं है। वहां तैनात समूह की महिला उषा देवी ने बताया कि मोटर ,विजली और पानी की उचित व्यवस्था ठीक ना होने के कारण मैं इस छोटे देसी नल से पानी निकाल कर के बाथरुममें रखती हूं।तब लोगों को पानी की सुविधा मिल पाती है। उषा देवी ने बताया कि रात में टॉर्च रोशनी में मुझको काम करना पड़ता है। समूह की महिला ने बताया कि ग्राम प्रधान हरिश्चंद्र वर्मा आगे सोचालय का टैंक गड्ढा नहीं बनवाए हैं जिसके कारण गंदगी पानी मंदिर परिसर में बह रहा है। जब इस प्रकरण में हरैया खंड विकास अधिकारी से बात किया गया तो तो उन्होंने बताया कि जांच कर प्रधान के खिलाफ कार्रवाई किया जाएगा अब देखना है कि तेजतर्रार हरैया के एसडीएम या वीडियो क्या कार्रवाई करते हैं।

About cmdnews

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply