Breaking News
Home / Uncategorized / BREAKING NEWS / चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का बिगुल फूंका
[responsivevoice_button pitch= voice="Hindi Female" buttontext="ख़बर को सुनें"]

चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का बिगुल फूंका

रिपोर्ट – शशांक सिन्हा

पीस पार्टी के प्रदेश प्रभारी सम्पूर्ण स्वराज यात्रा लेकर आज जनपद बहराइच के नगरपालिका हॉल पहुंचे, जहाँ उन्होंने कार्यकर्ताओ के बीच 2022 में होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का बिगुल फूंका, साथ ही बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत को आड़े हाथों लेते हुए कासगंज की घटना पर योगी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाया।

पीस पार्टी की संपूर्ण स्वराज यात्रा के जरिए बढ़ती लोकप्रियता के कारण मुस्लिम समाज में काफी असर देखने को मिल रहा है, इन यात्राओं के जरिए सपा, बसपा से मुस्लिम वोट बैंक टूटकर अब पीस पार्टी की ओर जुड़ रहा है।

पीस पार्टी के यूपी प्रभारी मोहम्मद इरफान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में विकल्प के तौर पर पीस पार्टी उभर रही है और जनता के बीच अपनी पैठ बना रही है, पीस पार्टी जानता से जुड़े मुद्दे जिलों का संपूर्ण स्वराज यात्रा के जरिए दौरा कर रही है।

पीस पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी मोहम्मद इरफान ने कंगना रनौत के बयान पर तीखा हमला करते हुए कहाँ कि कंगना को मिला पद्मश्री भाजपा सरकार द्वारा उनको उनके एक वर्ष के बयान का इनाम है।

बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए, कासगंज में अल्ताफ़ की लॉकअप में मौत को भाजपा सरकार में लॉ एंड आर्डर की नाकामी बताया,इरफान ने कहा कि जिसप्रकार सेकुलर पार्टियों ने लखीमपुर व हाथरस की घटना पर ट्वीट कर घटना स्थल का दौरा किया था उसी प्रकार कासगंज की घटना पर अखिलेश व प्रियंका के रुख करना चाहिए।

पीस पार्टी के यूपी प्रभारी ने सभा को संबोधित करते हुए कहाँ की मुसलमानों को महज वोट बैंक न समझकर उनके साथ खड़े होने की आवश्यकता है।

13 नवम्बर 2021

About cmdnews

Check Also

डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण

रिपोर्ट हरि शरण शर्मा डीएम ने किया सीएचसी बिल्सी का निरीक्षण   डीएम ने दी …

Leave a Reply